×

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने अपने रिलेशनशिप के राज से पर्दा उठाया, जाने कौन है उनका ब्वॉयफ्रेंड

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से सेंसेशन बन चुकी मॉडल उर्फी जावेद ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप पर से पर्दा उठा ही दिया।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 10 Jan 2022 1:08 PM GMT
Urfi Javed : उर्फी जावेद ने अपने रिलेशनशिप के राज से पर्दा उठाया, जाने कौन है उनका ब्वॉयफ्रेंड
X

Urfi Javed : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के जरिए सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपने फैशन और स्टाइलिश लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी अदाएं फैंस को खूब लुभाती हैं। अपने यूनिक ड्रेस सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानना चाहता है। उर्फी के फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिरकार उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड है या नहीं। अपने रिलेशनशिप के राज से उर्फी जावेद ने खुद ही पर्दा उठा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक किस्सा शेयर किया है।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की

पिछले दिनों उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी सिल्क शीट को अपना टॉप बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उनके इस अनोखे लुक को देख फैंस उर्फी के दिवाने हो गए थें। वहीं कुछ लोगों को उनका ये आउटफीट पसंद नहीं आया था। आलोचकों ने उर्फी को सिंपल कपड़े पहनने की सलाह दी। उर्फी के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब लाइक दबा रहे थें। वहीं उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे थें। अपने कमेंट के द्वारा प्रशंसक उर्फी को अपने दिल की बात बता रहे थें। लेकिन इन सबके बीच, जो सबसे दिलचस्प बात थी। वो यह थी कि उर्फी ने इस वीडियो पोस्ट में अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

फिल्हाल सिंगल हैं उर्फी जावेद

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने अपने कैप्शन में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताया था। अभिनेत्री के कैप्शन की ओर बहुत कम लोगों का ध्यान गया। लेकिन हम आपको बता दें कि मॉडल फिल्हाल सिंगल हैं। इस समय उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है। उर्फी के कैप्शन की बात करें, तो उन्होंने लिखा, "16 मिस्ड कॉल्स? एक समय था जब मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को 26 बार कॉल किया था। लेकिन, उसने उस समय किसी भी कॉल का जवाब नहीं दिया।" जी हां, उर्फी एक समय पर रिलेशनशिप में थी। लेकिन आपसी अनबन की वजह से उन्होंने ब्रेक अप कर लिया।

उर्फी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनकी बोल्ड ड्रेस और सेल्फ-डिज़ाइन किए गए स्टाइलिश कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है। वहीं उनके इस स्टाइल के लिए कई फैंस उनकी तारीफ भी करते हैं। उर्फी अपने ट्रोलर्स का सामना डटकर करती हैं। वो अपने आलोचना को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ना जानती हैं। उर्फी ने एकबार अपने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था, "मुझे फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि करियर में बहुत दूर जाने के बाद ऐसी बातों का ज्यादा असर नहीं होता है। ट्रोल्स की आवाज मुझे ज्यादा अच्छी नहीं लगती।"

Priya Singh

Priya Singh

Next Story