×

Urfi Javed ने अनोखे अंदाज़ में दी ईद की बधाई,साड़ी में जमकर लगाए ठुमके, देखिए ये Video

Urfi Javed ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सभी को खास अंदाज़ में ईद मुबारक बोला हैं। उर्फी का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 4:51 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed says Eid Mubarak (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed says Eid Mubarak:उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सभी को खास अंदाज़ में ईद मुबारक बोला हैं। उर्फी का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने साड़ी पहन कर थिरकते हुए सभी को ईद मुबारक कहा है।

देशभर में आज यानि 3 मई को सभी ईद का त्यौहार मना रहे हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्फी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है और वो 'नजरें उठाकर झुका दीजिए' इस गाने पर एक्शन के साथ इठलाती नज़र आ रही हैं। उर्फी ने साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना है वो काफी रिवीलिंग है जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

उर्फी जावेद हमेशा से ही अपनी बोल्ड अंदाज़ और फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जातीं हैं। लेकिन फिलहाल उर्फी भी त्यौहार के साथ अपने आप को ढालती नज़र आ रहीं हैं। अभी कल ही उर्फी ने अपना बेहद ट्रेडिशनल लुक सभी के साथ शेयर किया था ,जिसमे उर्फी सलवार सूट पहने नज़र आ रही थी और सभी के साथ इफ्तार कर रही थीं।

उर्फी ने दुपट्टा भी अपने सिर से लिया हुआ था। जिसे देखकर उनके फैंस दंग रह गए थे। उर्फी ने इस वीडियो में बैकग्राउंड में एक गाना भी बजा रखा था। जिसे लेकर उन्होंने ये भी लिखा था कि इस गाने के बगैर मैं शादी नहीं करुँगी।

दरअसल उर्फी ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन दिया था जिसमे लिखा था,' पता नहीं मैंने इसे क्यों अपलोड किया लेकिन मुझे इस गाने से प्यार हो गया है! जिन लोगों ने अली सेठी का चांदनी रात गाना नहीं सुना वो तुरंत सुनें।

इसे बहुत कम लोगों ने सुना है ,मुझे थैंक्स बाद में बोलियेगा पहले ये गाना सुनिए, और मैं तो तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक ये गाना मेरी शादी में नहीं बजेगा। " उर्फी के इस अंदाज़ को उनके फैंस ने काफी पसंद किया और पहली बार हुआ होगा कि उन्हें ट्रोल नहीं किया गया।

अब उर्फी ने ईद के मौके पर अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने नीले रंग की लाइट और डार्क कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हैं साथ ही उर्फी ईद मुबारक गाने पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं। उनका ये वीडियो जहाँ फैंस पसंद कर रहे हैं वही कुछ उनके रीवेलिंग ब्लाउज को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी ने अपने फैंस को खास अंदाज़ में ईद की मुबारकबाद दी है।

उर्फी का हर अंदाज़ बेहद खास होता है वो अपने फैंस को अपनी ओर खींचना खूब जानतीं हैं। उनके फैशन सेन्स की अगर बात करें तो वो सबसे हट कर है। उर्फी ऐसे ऐसे फैशन एक्सपेरिमेंट्स करतीं हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता। कभी को प्लास्टिक का टॉप पहन कर निकल जातीं हैं तो कभी अपनी फोटोज को चिपका के उसकी ड्रेस बना लेतीं हैं। उर्फी जावेद का हर अंदाज़ वाकई अनोखा है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story