×

Urfi Javed ने खोला राज, अपने पिता को बताया अपना गुनहगार…

उर्फी की अटपटी ड्रेसेज से सबका ध्यान उनकी तरफ खींचती है, वह कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी गार्बेज बैग से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं। अपने हॉट और बोल्ड लुक से होश उड़ा देती हैं

Anushka Rati
Published on: 31 July 2022 4:44 AM GMT
Urfi Javed
X

Reveal Secret ( image: social media )

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइम लाइट में रहतीं है और अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं हैं। उर्फी की अटपटी ड्रेसेज सबका ध्यान उनकी तरफ खींचती है, वह कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी गार्बेज बैग से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं। उर्फी जावेद कई मौकों पर अपने हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड लुक और तस्वीरों से सभी के होश उड़ा देती है और इसके साथ ही वो अपनी उन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी पोस्ट करतीं हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं की उर्फी जावेद मुस्लिम समुदाय से आतीं है, जहां लड़कियों को पूरी तरह ढकें रहने और बिना हिजाब के बाहर मिलने की अनुमति नहीं है। वहीं उर्फी को उनके बोल्डनेस और ड्रेसेज के लिए उनके समुदाय के लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूकते, कई बार उन पर इस समुदाय के लोगों ने मुस्लिम धर्म को बदनाम करने का आरोप भी लगाया है। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें उर्फी जावेद को अपने बचपन में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें की एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात कि, बात करतें हुए उन्होंने इस राज पर से पर्दा उठाया की जब वह 11वीं क्लास में थीं तब उनकी तस्वीर उनके दोस्त ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी, जिसकी वजह से उर्फी के परिवार वाले और उनसे जुड़े सदस्य उन्हें गलत समझने लगे थे। उन्होंने बताया की उनके सभी रिश्तेदार उन्हें पोर्न स्टार बुलाने लगे थे। साथ ही वह मेरा बैंक अकाउंट भी चेक करना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरे अकाउंट में करोड़ों रुपए होंगे।

वहीं इसी के बीच उर्फी ने अपने पिता द्वारा उनके साथ किए गलत व्यवहार का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे पिता ने भी मुझ पर बिल्कुल भरोसा नहीं किया और मुझ पर गलत आरोप भी लगाए। मुझे कुछ भी बोलने की इजाजत नहीं थी, मुझे उन चीजों को लेकर काफी टॉर्चर किया जाता था, जिससे ऊबकर और हताश होकर मुझे अपना घर छोड़ना पड़ा और मैंने काफी मुश्किलों से सरवाइव किया है और ये सब बताते हुए ऊर्फी रॉ पड़ी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story