×

Urfi Javed Video: पंख से बने ड्रेस पहनकर उर्फी ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, वीडियो देख ट्रोल्स ने सुना दी खरी-खोटी

Urfi Javed wing Dress: अपने अतरंगी अंदाज और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 6:20 AM GMT
Urfi Javed Controversy
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed wing Dress: अपने अतरंगी अंदाज और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उर्फी ने इस बार बोल्डनेस की सार हदें पार कर दी हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बहुत ज्यादा ही हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। वैसे तो उर्फी अक्सर की ड्रेस चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी उस ड्रेस पर लोगों के रिएक्शन।

विंग ड्रेस में उर्फी का बोल्ड अवतार

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। उर्फी ने ब्लू विंग ड्रेस पहना है जिसमें उन्हें देख कर फैंस का होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में टॉपलेस नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने बॉडी को ब्लू विंग से ढका है। नीचे धोती पैंट में नजर आ रही हैं। उर्फी का यह अवतार कहर ढा रहा है। अब वहीं एक्ट्रेस के इस अवतार को देखकर जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ट्रोलर उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे हैं।

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

उर्फी के इस लेटेस्ट पोस्ट पर लगातार तेजी से कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई है। उनके फैंस उनकी हिम्मत और एक्सपेरिमेंट की जहां तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्रेलर उर्फी को ट्रेल करने में पीछे नहीं है।



एक्ट्रेस को ट्रेल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि क्या नौटंकी है इसका। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बस एक बार इसके पेरेंट्स को सामने लाओ। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि इसका कुछ नहीं हो सकता है, ये पागल हो गई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि पंख कब से आगे होने लगा।

विवाद में घिरी रहती है उर्फी

उर्फी अक्सर विवादों से घिरी रहती है। हाल ही में उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता के साथ ट्वीटर वार देखने को मिला। जिसके बाद उन्होंने चित्रा वाघ के खिलाफ कंप्लेन भी लिखाई थी। उर्फी अक्सर अपनी ड्रेस और बयान से विवादों में फंस जाती हैं। लेकिन वहीं उनके चाहने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story