×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Urfi Javed ने शेयर की जीनत अमान की बोल्ड तस्वीरें, जानिए क्या है इसके पीछे का राज़

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जीनत अमान की कुछ बोल्ड तस्वीरें डालीं। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्यों है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 5:14 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed Shares Zeenat Aman Photos (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बीते कल अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में महान एक्ट्रेस जीनत अमान की कुछ बोल्ड तस्वीरें डालीं। उर्फी ने हार्ट इमोजीस के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हाय हाय ये मजबूरी"। काफी समय से उर्फी इन लाइन्स को सोशल मीडिया के ज़रिये इस्तेमाल करती आ रहीं हैं। वहीँ इसके पीछे क्या बात है इसका अंदाज़ा उनके फैंस अपने-अपने तरीके से लगा रहे हैं। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्यों है और उर्फी के इन लाइन्स को यूज़ करने के पीछे की वजह क्या है।

उर्फी जावेद अपनी अपने बोल्ड अंदाज़ स्टाइलिश कपड़ों और अनोखे फैशन सेन्स को लेकर काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। अक्सर, वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये इंटरनेट पर आग लगा देती है। उर्फी जहाँ अपने पहनावे से लेकर अपनी बातों तक हर चीज से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब होती हैं।

और अगर आप सोशल मीडिया पर उर्फी को फॉलो करते हैं और खुद को उनका एक फैन मानते हैं, तो आपने शायद देखा होगा कि वो लंबे समय से दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान की कुछ दिलचस्प तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपलोड कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैशटैग #HayeHayeYehMajboori के साथ तस्वीरें पोस्ट करना काफी समय से जारी रखा हुआ है।

मीडिया से बात करते हुए उर्फी ने खुलासा किया, "ज़ीनत अमान बचपन से ही मेरी फेवरेट रहीं हैं। वो एक ऐसी महिला हैं जो अपने समय से आगे रहीं और मैं बस उसके लिए उनकी पूजा करती हूं। और ये किसी सपने के सच होने से कम नहीं होगा अगर मैं उनके नक़्शे कदम पर चल सकूँ। लेकिन ये कहने के बाद भी मेरा मानना ​​है कि मैं पहले ही बहुत कुछ बोल चुकी हूं, इसलिए सब कुछ जानने के लिए बस कुछ और समय की प्रतीक्षा करें।"

आपको बता दें कि 'हाय हाय ये मजबूरी' गाना जीनत अमान के सबसे पॉपुलर गाने में से एक है। जिसे मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने 1974 की फिल्म रोटी कपड़ा और मकान के लिए गीत गाया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और शशि कपूर भी थे। उर्फी सोशल मीडिया पर, टेलीविजन पर और म्यूजिक बिजनेस में काफी मशहूर हैं। वो पंजाबी गाने हुल चुल, बेफिक्रा और क्रेजी में भी दिखाई दीं हैं।

उर्फी जावेद ने कई टीवी शो जैसे बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, जैसे शोज में काम चुकी है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 1 में भी हिस्सा लिया था। उर्फी पहले पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप में थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story