×

Urfi Javed: टॉपलेस होकर-पैंट की बटन खोल उर्फी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे माथा

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बार फिर अपने बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2023 12:30 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2023 12:51 PM GMT)
Urfi Javed: टॉपलेस होकर-पैंट की बटन खोल उर्फी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे माथा
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अजीबों-गरीब कपड़ों से वह सभी को हैरान कर देती हैं। हलांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इससे उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो एक बार फिर उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर शेयर किया वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं और अपने ब्रेस्ट को कवर करने के लिए उन्होंने हाथों में दो टॉय हैंड लगाए हुए हैं। इसके अलावा, उन्होंने क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है, जिसका बटन उन्होंने खोला हुआ है। इस वीडियो में उर्फी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उर्फी को उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल हुई उर्फी जावेद

अब जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये कभी सुधर नहीं सकती है।' तो एक लिखा, 'इसका कुछ नहीं हो सकता भाई' किसी ने कमेंट किया, 'यार ये क्या लड़की है कसम से समझ नहीं आता' तो एक लिखा, 'ये हाथ भी क्यों लगाया है? इसे भी हटा दो ना।' एक ने कमेंट किया, 'क्या कहा जाए अब तो इसको कहने के लिए शब्द भी नहीं बचे हमारे पास।'

जब उर्फी की लेटेस्ट लुक की हुई थी तारीफ

बता दें कि अभी हाल ही में उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह टॉय जैकेट पहने दिख रही थीं। उर्फी का ये जैकेट सभी को बेहद पसंद आया था। सभी ने उर्फी के इस फैशन की काफी तारीफ भी की थी। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। उर्फी भले ही अजीबों-गरीब कपड़ों में नजर आती हैं, लेकिन कभी के बार वह कुछ ऐसे लुक में भी दिख जाती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story