×

Urfi Javed: उर्फी जावेद की बॉडी का कपड़ों से हुआ बुरा हाल, फोटो शेयर कर बोली- इसलिए पूरे कपड़े नहीं…

Urfi Javed allergy: उर्फी जावेद अक्सर अपनी अतरंगी आउटफिट्स (Urfi Javed Outfit) के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।जब भी वो पूरे कपड़े पहनती हैं उनकी बॉडी का बुरा हाल हो जाता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 7 Jan 2023 3:38 AM GMT
Urfi Javed hot photo
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed allergy: उर्फी जावेद अक्सर अपनी अतरंगी आउटफिट्स (Urfi Javed Outfit) के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी झल्लों से बने आउटफिट तो कभी लाइट्स से बने ड्रेस के कारण ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने अपने फैंस को बताया है कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है। जब भी वो पूरे कपड़े पहनती हैं उनकी बॉडी का बुरा हाल हो जाता है। उर्फी जावेद का कहना है कि कपड़े उनके लिए एलर्जी का कारण बनते हैं।

उर्फी जावेद को कपड़ो से एलर्जी

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ने बताया है कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है। जब भी उर्फी (Urfi Javed Instagram) ज्यादा कपड़े पहनती हैं तो उनके शरीर का बहुत बुरा हाल होने लग जाता है। बता दें उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी टांगों की फोटो क्लिक करके शेयर की।


फोटो के साथ साथ एक्ट्रेस ने वीडियोज भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपनी कपड़ों से एलर्जी के बारे में बताया। वहीं एलर्जी पर बात करते हुए उर्फी ने अपने शरीर का हाल भी दिखाया। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे उर्फी के पूरे शरीर पर लाल रैशेज हो गए हैं और उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने वीडियो में साफ-साफ शब्दों में कहा कि यही कारण है, वह हर जगह इसलिए 'नंगा' आती हैं।

अक्सर कंट्रोवर्सी में रहती हैं उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed Clothes Allergy) अक्सर अपने कपड़ो और बेवाक अंदाज के कारण कंट्रोवर्सी में फंसी रहती हैं। उर्फी हर दिन ही नए-नए अतरंगी अंदाज दिखाती नजर आती हैं। जिसके बाद वह अक्सर ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद एक बीजेपी कार्यकर्ता से सोशल मीडिया पर भीड़ गई। जिसके बाद यह विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया। लेकिन उर्फी भी पीछे नहीं हटती हैं और लगातार अपने ट्रोलर को जवाब देकर मुंह बंद कर देती हैं। उनके फैंस उनके नए वीडियो को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story