×

Urfi Javed: बदन पर सितारे लपेट कर उर्फी का लुक हुआ वायरल, बताई अपनी ड्रेस की कहानी

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद का नया लुक देखकर उनके फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो रहे हैं। वहीँ उनका ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jun 2022 10:04 AM GMT
Urfi Javed Bold Look
X

Urfi Javed Bold Look (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद का नया लुक देखकर उनके फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो रहे हैं। वहीँ उनका ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उर्फी हमेशा से ही अपने अतरंगी अंदाज़ और फैशन के साथ अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जातीं हैं अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

उर्फी जावेद का नया लुक देखकर हर कोई उन्हें बस देखता रह गया। उर्फी ने वीडियो में ब्रा और स्कर्ट पहनी हुई है। वीडियो सामने आते ही उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन बन गया है। उनके फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए हमेशा से ही बेताब रहते हैं। वहीँ उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर रहा है। उर्फी का ये नया लुक काफी अलग और हॉट है। उर्फी ने इसमें अपनी बॉडी में सितारे लपेट रखे हैं। और वो काफी खूबसूरत और बोल्ड लग रहीं हैं।

उर्फी हाल ही में मुंबई में आउटिंग करने के लिए निकलीं थीं। जिसके बाद पैपराजी उनका वीडियो बनाने लगते हैं और इसके बाद से ही उनका ये वीडियो सॉयल मीडिया पर वायरल होने लगा है। उर्फी जावेद का ये लुक देखने के बाद हर किसी की निगाहे बस उन्ही पर टिक गयी हैं। वहीँ उन्हें देख कर आते जाते लोग भी रुक कर उन्हें ही देखने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद साफ तौर पर कहा जा सकता है कि उर्फी जब भी अपने बोल्ड अंदाज में घर से निकलती हैं तो लोगों की नजरें उनसे हटने का नाम ही नहीं लेती हैं।

अगर बात करें उर्फी के लुक की तो उन्होंने मिनी स्कर्ट और ब्रा पहनी हुई है। सिल्वर कलर के इसमें सितारे जड़े हुए हैं और इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक को ओवरकोट के साथ टीम अप किया हुआ है।

इस दौरान उर्फी ने अपनी ड्रेस के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी ये ड्रेस खुद तैयार की है और इसमें एक-एक सितारा उन्होंने और उनकी टीम ने हाथों से सुई धागे की मदद से जड़ा है। साथ ही उर्फी की ये ड्रेस तीनों दिनों में बनकर तैयार हुई है।

फिलहाल उर्फी जब भी कोई नया एक्सपेरिमेंट करतीं है तो उनके फैंस जहाँ उनकी तारीफ करते हैं वहीँ वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story