×

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद से कई गुना बोल्ड उनकी बहन अस्फी जावेद, फोटो आते ही बनी इंटरनेट सनसनी

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद की बहन बला की खूबसूरत भी हैं। आइये जानते हैं उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 25 July 2022 5:58 AM GMT
Urfi Javed Sister
X

Urfi Javed Sister Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद जहाँ अपने अन्तरंगी अंदाज़ से सभी को घायल कर देती हैं वहीँ उनकी बहन भी कुछ कम नहीं हैं वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और साथ ही वो बला की खूबसूरत भी हैं। आइये जानते हैं उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) के बारे में।

उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दिन आये दिन अपनी कोई न कोई अतरंगी तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं वहीँ उन्होंने काफी समय पहले अपने परिवार के साथ भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमे उर्फी और उनकी दोनों बहनों की भी तस्वीर थी। जिसमे हर किसी की निगाहें उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद पर जा टिकी जो बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर भी छाई रहतीं हैं। आइये देखते हैं उनकी तस्वीरें और जानते हैं अस्फी के बारे में।

Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद जहाँ बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं वहीँ सोशल मीडिया ने भी उन्हें एक अलग पहचान दी वहीँ उनकी बहन अस्फी जावेद भी उर्फी से कुछ कम नहीं हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं।

Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने परिवार की रूढ़िवादी सोच को दरकिनार कर मुंबई का रुख किया। वहीँ उनकी बहन भी उनके नक़्शे कदम पर आगे बढ़ रहीं हैं।

Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

उर्फी की वैसे तीन बहने हैं। उनकी एक बहन का नाम है उरूसा जावेद(Urusa Javed), वो एक बिजनसवुमन हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं। उरूसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं उनके इंस्टाग्राम पर उनके 77.3k फॉलोअर्स हैं। वो उर्फी के साथ कई वीडियोस में भी नज़र आईं हैं।

Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद की दूसरी बहन का नाम अस्फी (Asfi Javed) जावेद है। उनके इंस्टाग्राम पर 120k फॉलोअर्स हैं। उर्फी की ही तरह अस्फी भी काफी बोल्ड हैं साथ ही साथ बेहद खूबसूरत भी हैं।

Asfi Javed (Image Credit-Social Media)

अस्फी जावेद अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करतीं रहतीं हैं जिसके चलते उन्होंने अपने फैंस की संख्या काफी बढ़ा ली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story