×

Urfi Javed: उर्फी जावेद को हुई ये रेयर बिमारी, डॉक्टर की सलाह मान रहीं फैशन दिवा

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपनी दुबई यात्रा की शुरुआत में बीमार हो गई और उन्होंने अपना आधे से ज़्यादा समय कमरे में बीमारी से लड़ते हुए बिताया।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 11:09 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने हाल ही में दुबई के लिए अपनी उड़ान भरी वहां से उन्होंने अपनी जर्नी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, वो अपने दोस्तों के साथ संयुक्त अरब अमीरात में करीब एक हफ्ते के लिए थी, लेकिन दुर्भाग्य से, अपनी इस यात्रा की शुरुआत में ही वो बीमार हो गई और उन्होंने अपना आधे से ज़्यादा समय कमरे में बीमारी से लड़ते हुए बिताया।

उर्फी जावेद हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चा में रहतीं हैं वहीँ वो कुछ समय पहले दुबई गयी हुईं थीं वहीँ उन्होंने एक फोटो अपने फैंस के साथ पोस्ट की जिसमे लिखा था, "मेरी आधी यात्रा ठीक होने में गुज़र गई।" तबीयत बिगड़ने पर उर्फी को डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें लैरींगाइटिस नाम की बीमारी हो गयी है। उर्फी ने हॉस्पिटल से एक वीडियो शेयर किया जहां उसे ले जाया गया था और लैरींगाइटिस नाम की बीमारी के बारे में बताया, वहीँ डॉक्टर ने उन्हें कुछ नहीं बोलने के लिए मना किया क्योंकि इससे उनकी हालत गंभीर रूप से प्रभावित हो सकती है।

लैरींगाइटिस एक ऐसी बीमारी है जिसमे larynx की सूजन होती है। ये काफी गंभीर या पुरानी हो सकती है, हालांकि, ज्यादातर स्थितियों में, बीमारी क्षणिक होती है और इसका कोई दीर्घकालिक प्रभाव नहीं होता है। वायरल संक्रमण, आवाज का अत्यधिक उपयोग, एसिड रिफ्लक्स, निकोटीन, और जलन और एलर्जी के संपर्क में आना सभी सामान्य कारण हैं।

अपनी यात्रा के दौरान, उर्फी ने समुद्र तट पर अपनी सलवार कमीज पहने हुए फोटो शेयर की थीं जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया था, जहां हर कोई बिकनी पहने हुए था वहीँ हमेशा बोल्ड अवतार में रहने वाली उर्फी सलवार कमीज में नज़र आईं थीं। वहीँ नेटिज़ेंस ने इसपर कमेंट करते हुए कहा था, "क्या ये रियल है?" और यहाँ तक कहा कि उन्हें उनकी आँखों पर विश्वास नहीं कर रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story