×

पूरे कपड़ों में Urfi Javed ने लूट लिया सभी का दिल, फैंस को नहीं हो रहा अपनी आँखों पर विश्वास

Urfi Javed: उर्फी जावेद हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं लेकिन अब उनका ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर उनके फैंस अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Jun 2022 12:29 PM GMT
Urfi Javed Traditional Look
X

Urfi Javed Traditional Look (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Traditional Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर उनके फैंस अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। उर्फी ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी नज़र आ रहीं हैं।

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें उर्फी एयरपोर्ट पर नज़र आ रही हैं। इंडियन लुक में उर्फी की लोग काफी तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल उर्फी ज़्यादतर अपने अतरंगी और हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं लोग उनके फैशन सेन्स को देख कर अक्सर चक्कर में पड़ जाते है लेकिन इस बार उर्फी ने इसके उलट अपना ट्रेडिशनल लुक सभी के सामने रखा तो उनकी जमकर तारीफ होने लगी।

उर्फी ने वाइट कलर का सूट और ब्लू कलर का दुपट्टा लिया हुआ था जिसमे वो बेहद प्यारी लग रहीं थीं। उर्फी ने अपने बाल खोल रखे थे। और लहराते बालों के साथ उर्फी बहुत खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। यूँ तो उर्फी अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहतीं हैं। लेकिन इस बार लोग उनकी चर्चा उनकी ख़ूबसूरती को लेकर कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं जब उर्फी ने इंडियन ऑउटफिट पहना है वो कई बार ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ चुकीं हैं। हर बार उनका ये लुक लोगों को पसंद आता है। वो अपने इस तरह के लुक से सभी को काफी इम्प्रेस कर देतीं हैं। और कटे फाटे कपड़ों के बजाये लोगों को वो इस ट्रेडिशनल लुक में ज़्यादा पसंद आतीं हैं।

इस आउटफिट में उर्फी लोगों का दिल जीत रहीं हैं। उर्फी एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज़ दे रहीं थीं उन्होंने सफ़ेद सूट पर एम्ब्रॉइडरेड दुपट्टा लिया हुआ था। बालों को उर्फी ने खुला रखा था। जिससे उनका लुक और भी ज़्यादा इन्हैंस हो रहा था। साथ ही इसके पहले उर्फी को ईद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में देखा जा चुका है। लेकिन उर्फी ज़्यादातर अपनी साड़ी के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती नज़र आतीं हैं। वो साड़ी को भी कुछ इस अंदाज़ में बांधतीं हैं कि उसका लुक भी काफी ग्लैमरस हो जाता है।

उर्फी जावेद ने वैसे काफी टीवी सीरियल भी किये हैं लेकिन वो ज़्यादा लाइमलाइट में तब आई जब बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म पर उन्हें आने का मौका मिला उसके बाद से उर्फी काफी पॉपुलर हो गईं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story