×

Urfi Javed Photo: उर्फी सेमी न्यूड तस्वीरों से हुई ट्रोल, हेयर एक्सटेंशन से छुपाती दिखीं अपना बदन

Urfi Javed Semi Nude Photos: इस बार उर्फी जावेद ने सारी हदें ही पार कर दी है। उर्फी की कुछ ऐसे तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 9:55 AM GMT
Urfi Javed Semi Nude Photos
X

Urfi Javed Semi Nude Photos (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Semi Nude Photos: टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी अंदाज़ की वजह से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने सारी हदें ही पार कर दी है। उर्फी की कुछ ऐसे तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। उर्फी की इन लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने अपने ब्रेस्ट को हेयर एक्सटेंशन से छुपा रखा है। उनकी इन ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर आप भी दंग रह जायेंगे।

उर्फी की इन सेमी न्यूड तस्वीरों में उन्होंने अपने ब्रेस्ट को ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया है, उर्फी ने इस बार आर्टिफिशियल हेयर एक्सटेंशन लगाए हुए हैं। उनकी पिछली पोस्टों की तरह ही इस बार भी उनकी इन तस्वीरों को नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इन फोटोज में उर्फी हाई-वेस्ट ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही हैं। साथ ही वो तस्वीरों में टॉपलेस है और अपने ब्रेस्ट को उन्होंने आर्टिफिशियल हेयर एक्सटेंशनसे ढाका हुआ है। सबसे खास बात यह है कि उर्फी ने अपने लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस करने के लिए एक काफी बड़ी नोज रिंग पहनी हुई है।

हमेशा की तरह, कुछ इंटरनेट यूजर ने जहाँ उर्फी के इस लुक की तारीफ की वहीँ कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल भी किया। उर्फी के फैंस ने ये भी कहा कि ये सिर्फ उर्फी ही कर सकती हैं। वहीँ एक अन्य ने मजाक में कहा, "रणवीर कहेगा - मैं करुं तो साला कैरेक्टर ढीला है।" हद तो तब हो गयी जब एक अन्य ने उर्फी को अपने कपड़े दान करने की पेशकश की यूजर लिखा , 'मेरे पास बहुत सारे कपड़े हैं, अगर आप चाहें तो मैं उन्हें आपके घर पहुंचा सकता हूं।'

बिग बॉस ओटीटी के बाद, उर्फी ने अपने फैशन सेन्स सेन्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरीं। उर्फी ने रेजर, टूटे शीशे, सेफ्टी पिन और ऐसी ही दूसरी चीजों से आउटफिट बनाए हैं। उर्फी के इसी फैशन सेन्स की वजह से उन्हें काफी प्रसिद्धि भी मिली , लेकिन अभी भी उर्फी को जिस चीज़ की तलाश है वो उन्हें नहीं मिल पाया है दरअसल उर्फी को एक अच्छा प्रोजेक्ट अभी भी नहीं मिला है। जिससे वो और आगे बढ़ पाएं और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाएं।

उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था , "शायद लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मेरी एक निश्चित छवि है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि कुछ भी स्थायी नहीं है। अगर कुछ लोग हैं जो मुझे अभी पसंद नहीं करते हैं, तो कुछ समय बाद वो मुझे ज़रूर पसंद करेंगे।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story