×

Urfi Javed रेप वाले बयान पर हुईं ट्रोल, उनकी ड्रेस को लेकर यूजर बोले 'सस्ती सुपरमैन की कॉपी'

Urfi Javed Controversial Statement: उर्फी ने एक फोटोग्राफर को कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर उनकी जमकर क्लास लेते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Sep 2022 10:12 AM GMT
Urfi Javed Controversial Statement
X

Urfi Javed Controversial Statement (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Controversial Statement: उर्फी जावेद का वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने बोल दिया है जिसके बाद वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। दरअसल उर्फी ने एक फोटोग्राफर को कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर उनकी जमकर क्लास लेते नज़र आ रहे हैं। मौका था फिल्म मिडिल क्लास लव की स्क्रीनिंग का जहाँ उर्फी अपने ऑउटफिट को लेकर जहाँ चर्चा में आईं वहीँ उनका बयान की भी खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं उनके अटायर को लेकर यूजर उन्हें 'सस्ती सुपरमैन की कॉपी' भी बोल रहे हैं।

दरअसल उर्फी जावेद को राजकुमार राव, हंसल मेहता और पत्रलेखा के साथ मिडिल क्लास लव की स्क्रीनिंग के मौके पर स्पॉट किया गया। जहाँ एक फोटोग्राफर उनके साथ फोटो खिंचवाने को कहता है इसपर उर्फी कहती हैं जो मेरे साथ फोटो मांग रहा है वो आगे आएगा. आगे आएगा? फिर एक फोटोग्राफर शरमाते हुए आता है जिससे उर्फी कहतीं हैं क्यों शर्मा रहे थे क्या रेप किया मैंने तुम्हारा, छेड़ा तुम्हे ?" उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर उनकी क्लास लगा रहे है सभी ये कहते दिख रहे हैं कि वैसे तो उर्फी महिलाओं के लिए हमेशा अपनी आवाज़ बुलंद रखती है लेकिन रेप जैसे गंभीर मुद्दे को वो इस तरह मज़ाक में कैसे बोल सकती हैं।

अगर बाद करें उर्फी के ऑउटफिट की तो जब भी उर्फी सामने आती हैं तो लोगों की निगाहे उनपर कम और उनके ऑउटफिट पर ज़्यादा टिकती है ऐसे में उर्फी जब आज मिडिल क्लास लव की स्क्रीनिंग पर आईं तो उन्होंने फिर से कुछ अजीब और अतरंगी पहना हुआ था उन्होंने पर्पल लॉन्जरी सेट के ऊपर ट्रैक पैंट और क्रॉप टॉप पहना था। उनका ये ड्रेस काफी अजीब था। एक्ट्रेस ने ट्रैक पैंट और क्रॉप टॉप के नीचे मैचिंग लॉन्जरी सेट पहना था। उन्होंने इसे रेड हील्स के साथ पेयर किया था। नेटिज़ेंस उन्हें देखकर कमेंट करते नज़र आ रहे हैं कोई उन्हें सस्ती सुपरमैन की कॉपी' बोल रहा तो कोई उनके रेप वाले कमेंट को लेकर उन्हें खरी खोटी सुना रहा है।

फिलहाल आपको बता दें उर्फी के साथ स्क्रीनिंग पर राजकुमार राव, पत्रलेखा और हंसल मेहता भी थे। रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story