×

Urfi Javed Video: कपड़ों पर कमेंट मिलने से मीडिया पर भड़कीं उर्फी, बोलीं- अपनी माँ-बहन को कहो

Urfi Javed Video: ज़्यादातर उर्फी जावेद मीडिया के साथ मिलनसार ही रहती हैं लेकिन इस बार उनके सब्र का पहाड़ टूट पड़ा।

Meghna
Written By Meghna
Published on: 9 Sep 2022 10:51 AM GMT
Urfi Javed Video
X

Urfi Javed  (photo: social media )

Urfi Javed Video: अपने बोल्ड और अनोखे फैशन स्टाइल के लिए जानी जाने वालीं टीवी अभिनेत्री और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में मुंबई में नाच बेबी सॉन्ग इवेंट को अटेंड किया। एक बार फिर वह अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स फैशन सेंस के कारण सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही थीं। जब वह इवेंट में मीडिया के लिए पोज़ दे रही थीं तो वह गुस्से में चिल्लाने लगी। ज़्यादातर उर्फी जावेद मीडिया के साथ मिलनसार ही रहती हैं लेकिन इस बार उनके सब्र का पहाड़ टूट पड़ा. हमेशा मीडिया परसन्स के साथ अच्छा बर्ताव करने वाली अभिनेत्री उर्फी ने अपने कपड़ों पर खराब टिप्पणी करने के लिए वहां पहुंचे रिपोर्टर्स को आड़े हाथों लिया। उर्फी जावेद ने मीडिया के सामने एक वीडियो चलाकर पूछा कि यह किसकी आवाज है। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी ने बताया कि झलक दिखला जा 10 के इवेंट में जब वो शामिल होने पहुंची थीं तो मीडिया परसन्स में से किसी एक ने कहा था "आज ढंग के कपड़े पहन कर आई है"।

उर्फी ने मीडिया वालों पर चिल्लाते हुए कहा, ''दोस्तों मैं इसके लिए नहीं आती हूं. तुम्हें अगर कपड़ो पर कमेंट करना है तो अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी मां बहन के कपड़ों पर जाकर करो। मेरे कपड़ो पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद।" उर्फी ने आगे कहा- "आप में से किसी ने एक भी और कमेंट किया तो मैं आज के बाद मैं नहीं सहूंगी, मैं नहीं सहूंगी। मैं आप लोगों को बहुत सम्मान देती हूं और ये मुझे आप लोग दे रहे हैं !! प्लीज़ ।"

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं. वीडियो देखने वालों में से कुछ ने उनका समर्थन किया जबकि कुछ ने मीडियावालों पर गुस्सा उतारने के लिए उन्हें ट्रोल किया । एक यूजर ने लिखा, "सही तो बात है थोड़े ढंग के कपड़े पहनो..."

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी का फैशन सेंस लोगों की आलोचनाओं का शिकार बना हो और किसी ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़ा कर दिया हो। ज्यादातर मौकों पर उर्फी को अपने ऑउटफिट स्टाइल्स के लिए ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। उर्फी बड़े-बड़े डिजाइनरों या ब्रैंड्स के पास जाने के बजाय अपने कपड़े खुद बनाती नज़र आती हैं। पृथ्वी पर शायद ही कोई ऐसी चीज़ हो जिसे उर्फी ने अपने ड्रेसेस बनाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया हो। पत्थर, कांच, कागज, प्लास्टिक, लत्ता, पुराने कपड़े से लेकर सिक्के और पिन तक उर्फी इन सब से ड्रेसेस बना चुकी हैं।

हाल ही में, टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने उर्फी के ऑउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल किया था जिसके बाद उनकी और उर्फी के बीच पब्लिक्ली काफी बहस हुई थी। हाल ही में चाहत ने उर्फी की तस्वीरों का कोलाज शेयर कर उनकी आलोचना की थी जिसमे उर्फी ने एक आउटिंग पर नीऑन हरे रंग की ड्रेस पहनी थी । उर्फी ने अपनी ड्रेस के लिए अपमानित किये जाने के चाहत के प्रयास पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story