×

Urfi Javed Video Song: आग गया उर्फी का म्यूजिक वीडियो, देख कर रह जायेंगे आप भी दंग

Urfi Javed Music Video: उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसपर ढेरों कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये बदला-बदला रूप।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 1:23 PM GMT
Urfi Javed Music Video
X

Urfi Javed Music Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Music Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जानी जातीं हैं अपने अजब स्टाइल और अतरंगी कपड़ों को लेकर यकीन आज उनकी हर जगह चर्चा हो रही है उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को लेकर जी हाँ उर्फी का एक नया म्यूजिक वीडियो आया है जिसमे उर्फी अपने चिरपरिचित स्टाइल से अलग रोती हुई नज़र आ रही हैं। उनका ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसपर ढेरों कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये बदला बदला रूप।

उर्फी जावेद वैसे भी काफी चर्चा में रहती है आये दिन अपने किसी नए फैशन और स्टाइल को लेकर उनका कोई वीडियो या फोटो सामने आ जाती है वहीँ अब उर्फी का नया म्यूजिक वीडियो आने के बाद से ये टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। हर कोई उर्फी के इस नए म्यूजिक वीडियो की चर्चा करता दिख रहा है। वीडियो मे कहानी है एक आशिक क़ी जो उर्फी के प्यार में पागल है लेकिन कुछ ऐसा होता है कि वो उर्फी के सामने खुद को ही गोली मार के खत्म कर लेता है।

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियलस से की थी इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी हासिल की और फिर सोशल मीडिया क्वीन बन गयी। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने नए नए फैशन सेन्स को लोगों के सामने लाती रहतीं हैं वहीँ अब उनका म्यूजिक वीडियो आने के बाद सभी उनकी खूब तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें गाने के बोल हैं 'तेरे इश्क़ में' जिसे आदित्य यादव ने गाया है। इसे Idiotic Media ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है। उर्फी जावेद का लुक इस म्यूजिक वीडियो में लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें इस गाने का पहले ऑडियो रिलीज़ किया गया था और अब इसका वीडियो भी रिलीज़ कर दिया गया है। वहीँ कुछ ट्रोलर्स उर्फी के इस वीडियो पर निगेटिव कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,'ओवरएक्टिंग की दूकान तू सिर्फ फाटे कपडे ही पहन सकती है।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story