×

Urfi Javed Video: उर्फी ने पहनी ट्रांसपेरेंट पैंट, देख फैंस बोले ओमफो…

Urfi Javed का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, वीडियो में उर्फी एक होटल में ट्रांसपेरेंट पैंट में दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 April 2022 2:54 AM GMT
Urfi Javed Latest Video
X

Urfi Javed Latest Video (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, वीडियो में उर्फी एक होटल में ट्रांसपेरेंट पैंट में दिख रहीं हैं।

दरअसल उर्फीजावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगभग हर दिन ही चर्चा में रहतीं हैं। कल ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे उर्फी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। वीडियो में उर्फी ने वाइट शर्ट पहनी थी और उसके बटन्स भी उन्होंने खोल रखे थे। उर्फी हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं। लेकिन उर्फी उन्हें अच्छी तरह से जवाब देना भी जानतीं हैं।

फिलहाल उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस ऐसा है कि शायद कोई सोच भी नहीं सकता और वो उर्फी कर जातीं हैं। कभी वो कॉटन कैंडी की ड्रेस पहन लेतीं हैं और फिर उसे खाने भी लगतीं हैं ,तो कभी अपने जुड़े में खूब सारे सेफ्टी पिंस लगा के निकल पड़तीं हैं। जो भी हो उर्फी ने फैशन की दुनिया में अपने इस ड्रेसिंग सेंस से भूचाल ला दिया है।

उर्फी का ये नया वीडियो मुंबई के एक बड़े होटल का है जिसमे वो पर्पल कलर की बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट पैंट पहन कर गयी थीं। वहां मौजूब जिस जिस ने भी उर्फी को देखा वो बस उन्हें ही देखता रह गया। इसके बाद उर्फी ने पैपराजी से ही पूछ लिया कि अच्छी लग रहीं हूँ न ?

उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हाई हील्स पहनी थी और लाइट मेकअप कानों में एयरिंग्स के साथ बालों की पोनी की हुई थी। उर्फी के होटल में एंटर होते ही सभी उन्हें को देखने लगे लेकिन उर्फी अपने में मस्त आगे चलते हुए लिफ्ट में चलीं गयी फिर वापस आ के उन्होंने पैपराजी को पोज़ दिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story