×

Urfi Javed Video: उर्फी संग लड़के ने कर दी ऐसी हरकत, देखें कैसे गुस्से में आई बोल्ड गर्ल

Urfi Javed Viral Video: हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) एक स्काई ब्लू ड्रेस में मुंबई के अंधेरी इलाके में दिखाई दीं। जहां पर उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Vidushi Mishra
Published on: 8 July 2022 12:44 PM GMT
X

उर्फी जावेद (फोटो-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी अदाकारी नहीं बल्कि कपड़ों और सबसे अलग ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी के फैशन की चर्चा सबसे ज्यादा उनके कपड़ों को लेकर होती है। हर बार उर्फी(Urfi Javed) अपने ऊपर नई-नई ड्रेसेस का एक्सपेरिमेंट किया करती हैं। जिसे उनके फैंस देखते ही रह जाते हैं। ऐसे में अब उर्फी एक स्काई ब्लू रंग के आउटफिट में जब सड़कों पर आई, तो लोग देखते ही रह गए।

उर्फी अपने फैंस का काफी ध्यान रखती हैं। हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) एक स्काई ब्लू ड्रेस में मुंबई के अंधेरी इलाके में दिखाई दीं। जहां पर उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर हर कोई हैरान रह गया।

उर्फी की ड्रेस देख लोगों के मुंह से निकला उफ

इस बार उर्फी ने कॉलर वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में कॉलर को छोड़कर पूरी ड्रेस में कट्स लगे हुए थे। ये बड़े बड़े कट्स उर्फी की ड्रेस में सामने की तरफ थे। जिसको पहनकर उर्फी जब सड़कों पर आई तो उन्होंने खूब सूर्खियां बटोरी।

सड़क पर उर्फी(Urfi Javed) को आता देख लोगों ने उन्हें घेर लिया। जिसके बाद मुंबई की इस सड़क पर ट्रैफिक लगना शुरू हो गया। जहां वो है वहीं से उसकी नजरें उर्फी हटने को तैयार ही नहीं थी। तभी कुछ लोग उर्फी के बेहद पास आकर फोटो खिचवानें के लिए कहने लगे। उर्फी के साथ फोटो खिचवाते समय एक शख्स उर्फी के बहुत ज्यादा पास आ गया, जिसके बाद उर्फी एक दम से चिल्ला उठीं।

उर्फी पहले उस इंसान से दूर हटीं और फिर उसको बहुत तेज डांट लगाई। उर्फी के चिल्लाने के बाद भी उनके फैंस वहा से हटे नहीं, और अच्छी-अच्छी फोटोज खिचते रहे। हमेशा से ही उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहीं है। वैसे ही इस बार भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story