×

Urfi Javed New Dress: फिर अतरंगी अवतार में दिखीं उर्फी जावेद, इस बार गले में जींस लटका कर आई नजर

Urfi Javed New Dress:अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। वायरल वीडियो में उर्फी जावेद दो जींस पहने नजर आई।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 Jan 2023 12:43 PM GMT
Uorfi Javed Outfit
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed New Dress: अपने अतरंगी ड्रेस और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उर्फी अक्सर गजब का जुगाड़ लगाने में भी एक्सपर्ट हैं। दरअसल उर्फी का एकविडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस बहुत दो दो जींस में नजर आ रही हैं। वैसे तो उर्फी अक्सर की ड्रेस चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी उस ड्रेस पर लोगों के रिएक्शन भी ट्रोलिंग वाला आता है।

जींस गले में लटका कर बाहर निकली

दरअसल उर्फी रैपिंग के लिए इस्तेमाल होने वाली सिल्वर फॉइल से लेकर कचरा फैंकने वाली पॉलीथीन, मोटर साइकिल चेंस, रिस्ट वॉच और पेबल्स, जैसी चीजों को इस्तेमाल कर ड्रेस बना चुकी हैं। वहीं उर्फी के इस साहस के लिए जहां कुछ लोग उनकी सराहना करते हैं, तो कुछ लोग ट्रोल। मगर, उर्फी कभी भी इन एक्सपेरिमेंट को करने से पीछे नहीं हटती। अब उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने डेनिम स्कर्ट को गले में लटकाया है।

डेनिम स्कर्ट को बनाया टॉप

वायरल वीडियो में उर्फी को एक ओवर साइज जींस टॉप की तरह पहने हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, बता दें ध्यान से देखने पर यह लॉन्ग डेनिम स्कर्ट की (Urfi Javed Jeans outfit) तरह दिखती है। उर्फी से जब कैमरामैन ने इस ड्रेस के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि जब वो बाहर आ रही थीं तो उनका एक आउटफिट खराब हो गया, इसलिए उन्होंने ऐसे पहना है। उर्फी ने अपने इस अनोखे टॉप के साथ एक्सेसरी के तौर पर जींस की पॉकेट में मोबाइल फोन भी रखा है।


उनके इस अंदाज को देखकर यूजर्स वीडियो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स Urfi की इस ड्रेस को उनके बाकी ड्रेस से बेहतर बताया तो कुछ यूजर्स उर्फी के इस ड्रेस को कपड़े टांगने वाले हैंगर भी कहते हुए नजर आए। उर्फी का यह लुक काफी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन (Bollywood Queen) कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और उर्फी जावेद के मजेदार चैट भी वायरल हो रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story