×

Urfi Javed का बेहद बोल्ड अंदाज, सिर्फ चोटी से किया बॉडी कवर, कहा- मुझसे बड़ी डायन तो….

Urfi Javed Latest Photos: ने अपने लेटेस्ट फोटो में चोटी से बॉडी को कवर किया है। साथ ही खुद को Urfi ने डायन भी बताया है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 1:06 PM GMT
Urfi Javed cover body with braid
X
Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed Latest Photos: अपने अतरंगी outfits और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उर्फी ने इस बार बोल्डनेस की सार हदें पार कर दी हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बहुत ज्यादा ही हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। वैसे तो उर्फी अक्सर की ड्रेस चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी उस ड्रेस पर लोगों के रिएक्शन।

चोटी से किया खुद को कवर

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। उर्फी ने सिर्फ चोटी से अपने बॉडी को कवर किया है जिसमें उन्हें देख कर फैंस का होश उड़ गए हैं। वहीं एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में टॉपलेस नजर आ रही हैं। उर्फी के इस बेहद बोल्ड अवतार को देखकर जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ट्रोलर उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे हैं। दरअसल अदाकारा इन तस्वीरों में चोटी को संभाले और टशन मारती दिख रही हैं।

उर्फी ने खुद को बताया डायन

दरअसल उर्फी के इस लेटेस्ट पोस्ट पर उनकी फ्रेंड सोनिया अयोध्या ने कॉमेंट कर लिखा कि ये मेरी छोटी है। रूबी डायन की चोटी। जिसके जवाब में urfi ने लिखा कि लेकिन मुझसे बड़ी डायन कौन है अभी। अब एक्ट्रेस की इस अवतार को देखकर लोगों को मोनालिसा की याद आ रही है, जब मोना ने नजर शो में डायन का रोल प्ले किया था।

वहीं उर्फी के इस पोस्ट पर मिला जुला कमेंट्स भी देखने को मिल रहा है।

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

उर्फी के इस लेटेस्ट पोस्ट पर लगातार काफी तेजी से कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई है। उनके फैंस उनकी हिम्मत और एक्सपेरिमेंट की जहां तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्रेलर उर्फी को ट्रेल कर रहे है। एक्ट्रेस को ट्रेल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तुमने बहुत गंदे कपड़े पहने हैं, तुम्हे खुद में शर्म नहीं आती। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि उर्फी इन कपड़ों को न्यूड नहीं मानती, अब बाकी रह क्या गया है इसका।

विवादों से उर्फी का गहरा नाता

दरअसल उर्फी अक्सर विवादों से घिरी रहती है। हाल ही में उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता के साथ ट्वीटर वार देखने को मिला था। जिसके बाद उर्फी ने चित्रा वाघ के खिलाफ कंप्लेन भी लिखाई थी। उर्फी अक्सर अपनी ड्रेस और बयान से विवादों में फंस जाती हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या भी बहुत ज्यादा है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story