×

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी आइसक्रीम कोन ब्रालेट, हॉटनेस का तड़का लगाने पर फिर हुईं ट्रोल

Urfi Javed: उर्फी जावेद काले ऑउटफिट में नज़र आईं जहाँ उन्होंने स्कर्ट और आइसक्रीम कोन शेप की ब्रालेट पहनी हुई थी।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jan 2023 1:30 PM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: फैशन क्वीन उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आतीं हैं तो हर किसी को हैरान कर जातीं हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी ने कुछ ऐसा ऑउटफिट पहना की हर किसी की आँखें बाहर आ गईं। उनकी इस ड्रेस की हर कोई चर्चा करता दिख रहा है आप भी देखिये उर्फी का ये अतरंगी अंदाज़ जिसने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया।

आइसक्रीम कोन ब्रालेट में नज़र आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद जो न कर दें थोड़ा ही है उनपर कई तरह के इलज़ाम लगाए गए साथ ही उनपर अश्लीलता फ़ैलाने पर FIR तक दर्ज हुई लेकिन उर्फी हैं की बाज़ ही नहीं आतीं इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर आप फिर से अपना सर पकड़ लेंगे। दरअसल इस बार उर्फी काले ऑउटफिट में नज़र आईं जहाँ उन्होंने स्कर्ट और आइसक्रीम कोन शेप की ब्रालेट पहनी हुई थी। बिग बॉस ओटी कंटेस्टेंट उर्फी इस ऑउटफिट में हर बार की ही तरह बोल्ड और हॉट नज़र आ रहीं थीं।

उर्फी जैसे ही अपनी कार से उतरीं पैपराजी उनके समने आ गए इसके बाद वो पोज़ देने लगीं। इसके बाद हर किसी की नज़र उनकी कोन शापर बरलेट पर टिक गयी। फिलहाल उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हर कोई उनको ट्रोल करता और मज़ार उडाता नज़र आ रहा है वहीँ कुछ फैंस उनके बचाव और तारीफ करते भी दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस-मॉडल और इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद अपने ऑउटफिटस के साथ ऐसे ऐसे प्रयोग करतीं हैं कि जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है। जिसकी वजह से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जातीं हैं। लगातार ऑनलाइन ट्रोलिंग, नेटिज़न्स से बैकलैश और मशहूर हस्तियों की आलोचना के बावजूद, उर्फी अपने बोल्ड और जोखिम भरे ऑउटफिट में नज़र आ ही जातीं हैं।

उर्फी का ये वीडियो सामने आते ही हर कोई बस उनके ऑउटफिट और उनकी ही चर्चा कर रहा है। देखते ही देखते उर्फी इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगीं। उनके बोल्ड अवतार में उनका वीडियो सामने आते ही, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में उनके लेटेस्ट लुक पर रियेक्ट करना शुरू कर दिया है। जहां कुछ ने उन्हें एक ऐसे ऑउटफिट पहनने के लिए फटकार लगाई, वहीं कई ने उनके अपरंपरागत और बोल्ड फैशन सेंस की सराहना की।

उर्फी जावेद पर भाजपा नेता चित्रा किशोर वाघ द्वारा 'सार्वजनिक नग्नता में लिप्त' होने के आरोप में दर्ज शिकायत के सिलसिले में अंबोली पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया भी गया था। 25 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में देखा गया था, फिर 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'पंच बीट सीजन 2' में वो नज़र आईं थी। उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में उन्हें देखा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story