×

Urfi Javed: बोल्डनेस में उर्फी से कम नहीं हैं उनकी बहन अस्फी, तस्वीरों में लग रही हैं कमाल

Asfi Javed Hot Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद भी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं, अस्फी की खूबसूरती देख आप उर्फी को भी भूल जाएंगे. बहन उर्फी की तरह ही काफी डेयरिंग और खूबसूरत हैं अस्फ़ी जावेद भी.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 28 Nov 2022 3:36 PM GMT
Urfi Javed: बोल्डनेस में उर्फी से कम नहीं हैं उनकी बहन अस्फी, तस्वीरों में लग रही हैं कमाल
X

Urfi Javed Sister: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने लुक्स के चलते अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उर्फी न सिर्फ अपने अनोखे फैशन सेंस बल्कि अपने बयानों के चलते भी सुर्खियां बटोरती हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से वो रियलिटी शो में दिखाई दीं. उर्फी जावेद अपने सनकी और कभी-कभी अजीब फैशन के लिए भी जानी जाती हैं. अपनी बोल्ड फोटोज़ के लिए जानी जाने वाली उर्फी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे उर्फ़ी की बहन अस्फी जावेद के बारे में.


उर्फी की बहन अस्फी जावेद भी बोल्डनेस के मामले में उनसे पीछे नहीं हैं. बल्कि ये कहना ग़लत नहीं होगा कि उर्फी से भी ग्लैमरस हैं उनकी बहन अस्फी. अस्फी सोशल मीडिया स्टार हैं और अपनी बहन के नक्शेकदम पर चल रही हैं. अस्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अस्फी ब्लॉगर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से खञूब सुर्ख़ियां बटोरी हैं. दीगर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी अस्फी अक्सर अपनी तस्वीरें सांझा करती रहती हैं. अस्फी भी बहन उर्फी की तरह अपने लुक के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हैं. अस्फी के अकाउंट पर उनकी वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसेज़ में काफ़ी फोटोज हैं, जिनमें वो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. अस्फी का अपना स्टाइल है, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं.



बेहद बोल्ड हैं अस्फी जावेद

अस्फी जावेद बेहद बोल्ड हैं. अस्फी एक ब्लॉगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उन्हें 132 हज़ार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अस्फी की तस्वीरें कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अस्फी को अक़्सर उर्फी के साथ भी स्पॉट किया जाता है और वो साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियां बटोरती अस्फी जावेद फैशन की दीवानी हैं. यहां तक कि लोग उर्फी जावेद को छोड़ अब अस्फी पर नज़र डालने लगे हैं. इस वक्त उनकी ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर ग़ज़ब ढ़ा रही हैं. जिस तरह उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड फैशन आउटिंग, म्यूजिक वीडियो और शोज़ के साथ अपना नाम बनाया है. उसी तरह उनकी बहन अस्फी भी उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं. लेकिन ख़ास बात ये है कि अस्फ़ी की अपना स्टाइल है. वो अलग ही फैशनिस्टा हैं. अपनी बड़ी बहन उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन से हटकर अस्फी जावेद की सार्टोरियल चॉइस थोड़ी अलग लगती है. फैशन के हवाले से बात करें तो उर्फी के पास आउटगोइंग च्वॉइस है, वहीं अस्फी के आउटफिट्स का इंतख़ाब ज्यादा भरोसेमंद है.

हर ड्रेस में तहलका मचा देती हैं अस्फ़ी

उर्फी की बहन अस्फी भी फैशन गेम में हैं. अस्फी का बायो इंस्टाग्राम पर 'ब्लॉगर' है. वो अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अस्फ़ी की हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं और उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं. डेनिम्स, ट्रेडिशनल वियर, क्लासी ड्रेसेस से लेकर चिक को-ऑर्ड सेट, क्रॉप टॉप्स और इवनिंग वियर तक, उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद रानी की तरह किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकती हैं. इतना ही नहीं फ्लोरल प्रिंट्स पर भी अस्फी पर ख़ूब जंचते हैं.

सोशल मीडिया पर इनकी शोहरत देखकर तो लगता है कि अस्फी जावेद अपनी बहन उर्फी जावेद से भी ज्यादा क्यूट और हसीन हैं. अस्फी जावेद अक्सर अपनी तस्वीरों में किलर पोज़ देती हुई नजर आती हैं, जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. अस्फी की अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना रही है.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story