×

Vicky Kaushal लूप पर सुनते हैं दिलजीत दोसांझ का ये गाना, कहा- इसे कहते हैं आनंद

Vicky Kaushal: विक्की इन दिनों मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर की शूटिंग में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Oct 2022 12:23 PM GMT
Vicky Kaushal लूप पर सुनते हैं दिलजीत दोसांझ का ये गाना, कहा- इसे कहते हैं आनंद
X

Upcoming movie Sam Bahadur (image: social media)

Vicky Kaushal: आपको बता दें कि, विक्की कौशल अपनी अपोमिंग फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे और अभिनेता विक्की कौशल फिल्म के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं। वहीं विक्की कौशल शूटिंग के लिए जोधपुर भी गए और फातिमा सना शेख के साथ एयरपोर्ट पर भी क्लिक किए गए। वह एक अमेजिंग अभिनेता हैं जो "राज़ी" और "संजू" में सपोर्टिंग रोल्स के साथ प्रमुखता से उभरे। साथ ही उनकी फिल्म "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" ने उन्हें बेस्ट अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया। हालाँकि, उन्हें म्यूजिक और खास तौर से पंजाबी गाने सुनना भी पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने अक्सर अपने पसंदीदा गाने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए हैं।

बता दें कि विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शहर में सफर करते हुए और अपनी मूव्स को दिखाते हुए एक दिलजीत दोसांझ की शैम्पेन गीत वीडियो शेयर किया। चेकर्ड शर्ट और कैप में URI स्टार काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं उनके पास रंगों की एक अच्छी जोड़ी थी। विक्की को नए और जोशीले पंजाबी गाने पर लिप-सिंक करते हुए कार में मस्ती करते देखा गया। वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने इसे 'ब्लिस' कहा।


मेघना गुलजार की डायरेक्शन में बनी फिल्म सैम बहादुर की बात करें तो फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख की को-आर्टिस्ट्स के साथ एक बायोपिक है। वहीं कुछ महीने पहले विक्की ने फिल्म स्क्रिप्ट की एक फोटो के साथ ही कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके साथ ही फिल्म में वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के तौर में नजर आएंगे।

वहीं एक मीडिया हाउस ने बताया है कि वह आदित्य धर निर्देशित "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" में एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के साथ फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में थी। उरी के बाद निर्देशक आदित्य धर के साथ यह उनका दूसरा सहयोग होगा। वहीं विक्की की तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं - गोविंदा नाम मेरा, ग्रेट इंडियन फैमिली और लक्ष्मण उटेकर की अगली।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story