×

Urvashi Dholakia in Bikini: उर्वशी ढोलकिया के शेयर की अपनी बिकिनी में फोटोज, बोलीं जो मैं चाहतीं हूँ वही पहनती हूँ

Urvashi Dholakia in Bikini: उर्वशी ढोलकिया सभी महिलाओं के लिए एक सशक्त संदेश के साथ, इन बोल्ड बिकनी फोटोज के साथ अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Nov 2022 2:14 PM GMT
Urvashi Dholakia in Bikini
X

Urvashi Dholakia in Bikini (Image Credit-Social Media)

Urvashi Dholakia in Bikini: टेलीविज़न की कोमोलिका यानि उर्वशी ढोलकिया टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वो अपने असाधारण अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है। उर्वशी अपने पेशेवर और निजी जीवन दोनों में काफी अनुभव रखतीं हैं। 43 वर्षीय एक्ट्रेस अब तक कई किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन कसौटी जिंदगी की में उनका किरदार कोमोलिका एक कभी न भूलने वाले किरदारों में से एक है। वो हमेशा ही कुछ ऐसा कर जाती हैं कि वो टॉक ऑफ़ द टाउन बन जाती हैं।

महिला सशक्तिकरण पर उर्वशी ने किया पोस्ट

उर्वशी ढोलकिया को अपनी बात खुलकर सभी के सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। आजकल जहाँ लोग अपनी फोटोज में फ़िल्टर लगाकर अपनी फोटो की खामिया छुपाते हैं वहीँ उर्वशी काफी अलग हैं वो मानती हैं कि अपनी खामियों को पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनाने की ज़रूरत है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वो महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करती है, उन्होंने लिखा है, "सभी महिलाओं को प्यार। काफी समय पहले से, महिलाओं को आंका जा रहा है! वो कैसे दिखती हैं, क्या पहनती हैं और कैसे व्यवहार करती हैं।

पिक्चर परफेक्ट होने का भारी दबाव कुछ ऐसा है जिसे मैंने हर कदम पर नज़रअंदाज़ कर दिया है। क्योंकि मुझे एक महिला के रूप में खुद जैसा चाहूं वैसा होने का पूरा अधिकार है, जो मैं चाहती हूं उसे पहनती हूं, जो चाहती हूं वो करती हूं और अपना जीवन ठीक उसी तरह से जीती हूं जैसे मैं चाहती हूं! मेरी गरिमा और आत्म सम्मान सही मायने में किसी और ने अर्जित नहीं कियाहै बल्कि मैंने स्वयं मैंने इसे पाया है। मुझे किसी मान्यता की ज़रूरत नहीं है! हमारा शरीर हर गुजरते दिन बदलता रहता। एक महिला वो है जहां से जीवन की उत्पत्ति होती है और यही मेरे पास सबसे बड़ी संपत्ति है माँ होने की खुशी!"

उर्वशी ढोलकिया सभी महिलाओं के लिए एक सशक्त संदेश के साथ, इन बोल्ड बिकनी फोटोज के साथ अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

उनकी पोस्ट के बाद उनके फैंस ने कमेंट सेशन में अपनी प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी। इसमें उनके फैंस के अलावा कुछ टेलीविज़न इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स भी शामिल है जिसमे से एक कमेंट है, "प्रिय उर्वशी, आप एक प्यारी इंसान हैं और एक सुंदर, मजबूत माँ हैं और मुझे कहना होगा कि आप सुपर हॉट (sic) लग रही हैं," वहीँ एक फैन ने लिखा , "बोल्ड एंड ब्यूटीफुल।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story