×

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सबकुछ अब मजाक नहीं, मामला संजीदा होता जा रहा

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: आखिर क्यों गईं उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया ऋषभ पंत के पीछे पीछे। उन्होंने अपने दिल की बात सुनी या इसकी वजह कुछ और है आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Oct 2022 7:59 AM GMT
Urvashi Rautela and Rishabh Pant
X

Urvashi Rautela and Rishabh Pant (Image Credit-Social Media)

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर आये दिन कोई न कोई खबर आ ही जाती है कभी दोनों सोशल मीडिया के ज़रिये एक दूसरे पर कमेंट करते दिखते हैं तो कभी एक्ट्रेस उनके जन्मदिन पर इशारों इशारों में बधाई देती नज़र आतीं हैं। टीम इंडिया फ़िलहाल टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है उसके कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला भी वहीँ नज़र आईं । जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वो ऋषभ के पीछे पीछे वहां भी आ गईं। लेकिन अब दोनों का रिश्ता काफी अलग मोड़ लेता नज़र आ रहा है।

दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया कि ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए उन्होंने अपने दिल की बात सुनी। वहीँ फैंस ने उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में चिढ़ाना शुरू कर दिया। भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ है।

इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने एक निजी जेट के अंदर पोज दिया।एक्ट्रेस ने एक काले और सुनहरे रंग की ड्रेस पहनी थी और इसे स्नीकर्स के साथ पेअर अप किया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने डार्क सनग्लासेज भी पहने हुए थे। उन्होंने इस दौरान अलग-अलग पोज भी दिए।

पोस्ट को साझा करते हुए, उसने लिखा, " मैंने (ब्लैक हार्ट इमोजी) का कहना मना , और इसने मुझे ऑस्ट्रेलिया (मूवी कैमरा इमोजी) तक पहुँचाया।" उन्होंने हैशटैग- लव, उर्वशी रौतेला और यूआर 1 भी ऐड किया। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए,फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वो ऋषभ के लिए वहां जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ऋषभ पंत आपका इंतजार कर रहे हैं।'' एक और फैन ने लिखा, "आपका (लाल दिल वाला इमोजी) आपको ऑस्ट्रेलिया में देखकर बहुत खुश होगा।"

"क्यों ऑस्ट्रेलिया .... क्या वो आरपी है ??" एक इंस्टाग्राम यूजर से पूछा। एक अन्य फैन ने पूछा, "आप पंत से मिलने जा रहीं हैं।" वहीँ एक और यूजर ने लिखा "अब तो मान जाओ आरपी छोटू भैया .दीदी आपके लिए ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच गईं।" @ ऋषभपंत। एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, "@urvashirautela जैसा हो ....7 समुंदर पार मैं तेरे @ ऋषभपंत पीछे पीछे आ गयी।"

उर्वशी और ऋषभ की अधूरी कहानी

एक्ट्रेस उर्वशी और क्रिकेटर ऋषभ की डेटिंग की अटकलें 2018 में मुंबई में रेस्तरां और सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखे जाने के बाद शुरू हुईं। बाद में उनके ब्रेकअप की खबरें भी ऑनलाइन सामने आईं। 2019 में, ऋषभ ने डेटिंग अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपने संबंधों की भी घोषणा की।

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में उर्वशी ने इनडायरेक्ट वे में कहा था कि ऋषभ एक बार होटल की लोबी में उनका लगभग 10 घंटे तक इंतजार करते रहे थे। उर्वशी ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान कही थी उन्होंने कहा था कि एक व्यक्ति, 'मिस्टर आरपी', उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था, जबकि वो व्यस्त दिन के बाद सो रही थी। उसके बार उन्होंने उनकी '16-17 मिस्ड कॉल' देखी जिसके बाद एक्ट्रेस को उनके लिए काफी बुरा महसूस हुआ।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋषभ ने एक पोस्ट शेयर किया जिसे अब वो हटा चुके हैं। जो अप्रत्यक्ष रूप से उर्वशी की ओर इशारा करती है, उन्होंने लिखा "ये काफी मजाकिया है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।'' उन्होंने अपने नोट में हैशटैग- 'मेरा पिच छोरो बहन और 'झूठ की भी सीमा होती है भी ऐड किया। इसका जवाब देते हुए, उर्वशी ने पोस्ट में उन्हें 'छोटू भैया' कहकर सम्बोधित किया।

इस महीने की शुरुआत में, ऋषभ के 25 वें जन्मदिन पर उर्वशी ने मुस्कुराते हुए और फ्लाइंग किस देते हुए अपना एक नया वीडियो शेयर किया था । उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे" और एक लाल गुब्बारा इमोजी जोड़ा। हालांकि, उर्वशी ने ये नहीं बताया कि वो किसके लिए ये मैसेज सेंड कर रहीं हैं लेकिन फैंस ने इसका अंदाज़ा लगा लिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story