×

Urvashi Rautela Video: किसको डेट कर रहीं उर्वशी रौतेला, कौन है इनके सपनों का राजकुमार?

Urvashi Rautela daiting video: अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज लगातार इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 27 Nov 2021 12:05 PM GMT (Updated on: 27 Nov 2021 12:23 PM GMT)
Urvashi Rautela
X

उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया )

Urvashi Rautela daiting video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बेहद कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है । उर्वशी रौतेला आज एक इंटरनेट सनसनी हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद उर्वशी अपने प्रोजेक्ट्स पर लगातार काम करती नज़र आ रही हैं। 2015 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर उर्वशी रौतेला ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था । जिसके बाद फिल्म 'सनम रे' (Urvashi Rautela film Sanam Re) में बतौर मुख्य अभिनेत्री नज़र आईं थीं । उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज लगातार इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram ) पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो (Urvashi Rautela video) शेयर किया है जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में जाती दिख रही हैं । लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की ख़ास वजह वीडियो पर लिखा कैप्शन हैं ।

दरअसल, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो व्हाइट कलर के गाउन में नज़र आ रही हैं । वो किसी से फ़ोन पर बात करती दिख रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा 'डेट नाईट' । जिसके चलते उर्वशी रौतेला खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । उनके इस वीडियो पर उनके फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर अभिनेत्री किसको डेट कर रही हैं । लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

उर्वशी रौतेला का सोलमेट

आपको बता दें, इस वीडियो से पहले भी उर्वशी ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें अभिनेत्री को सोलमेट (Urvashi Rautela soulmate) के बारे में बात करते हुए देखा गया । अभिनेत्री अपने सोलमेट को लेकर काफी ज्यादा कन्फ्यूज दिखीं। जिसमें उनके हाथों की लकीरों में सोलमेट के पहले नाम का अक्षर वी, डब्लू, वाई या के लिखा है।

क्या शादी का मन बना रही उर्वशी?

इन दोनों वीडियोज को देखने के बाद ऐसा लगता है की जल्द अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी शादी का मन बना रही हैं। जिसे लेकर वो शायद अपने फैन्स को हिंट भी दे रही हैं। इन दिनों अभिनेत्री नीदरलैंड में हैं। वह अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैl इस फिल्म में वो पहली बार एक्शन करती नजर आएंगीl इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ हैl

तमिल फिल्म डेब्यू (Urvashi Rautela tamil film debut)

वही उर्वशी एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ तमिल डेब्यू करने जा रही हैं। जिसमें वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में दिखेंगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story