Urvashi Rautela Private Video: कैसे लीक हुआ था उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो? हो गया खुलासा, देखें

Uravshi Rautela Private Video: उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 July 2024 12:50 PM GMT (Updated on: 26 July 2024 1:24 PM GMT)
Uravshi Rautela Private Video
X

Uravshi Rautela Private Video (Photo- Social Media)

Uravshi Rautela Private Video: उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। याद दिला दें कि कुछ समय पहले ही उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम का वीडियो लीक हुआ था, जिसने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब जाकर इस वीडियो का सच सामने आ चुका है, जी हां! आखिरकार अब पता चल गया है कि उर्वशी रौतेला का जो वीडियो लीक हुआ था, वो कैसे लीक हुआ था। दरअसल उर्वशी रौतेला का वो वीडियो क्लिप उनकी आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" की एक झलक थी। नहीं समझे? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या है उर्वशी रौतेला के प्राइवेट वीडियो का सच

उर्वशी रौतेला का नाम कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है, और इसकी वजह सामने आया उनका एक चौंकाने वाला वीडियो है। उर्वशी रौतेला का एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की जमकर ट्रोल किया गया था। उर्वशी रौतेला का वो वीडियो बाथरूम का था, जिसमें वह अपने कपड़े उतारते दिख रहीं थीं। वहीं अब उर्वशी के इस वीडियो का सच सामने आ चुका है, दरअसल उर्वशी का प्राइवेट वीडियो उनकी आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" की थी। जी हां! आज उर्वशी रौतेला की "घुसपैठिया" फिल्म का ट्रेलर रिवील किया गया है, जिसमें वही सीन देखने को मिल रहा है। यहां देखें ट्रेलर -

लाइमलाइट के लिए उर्वशी ने किया था ये कांड

उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" का ट्रेलर देख यह साफ हो गया है कि उन्होंने ये वीडियो क्लिप लाइमलाइट के लिए लीक करवाई थी, ताकि फिल्म के आने से पहले उर्वशी रौतेला चर्चाओं में बनीं रहें और ठीक ऐसा हुआ भी है।


कब रिलीज होगी उर्वशी की घुसपैठिया

उर्वशी रौतेला के अलावा इस अपकमिंग फिल्म में विवेक ओबेरॉय और विनीत कुमार भी लीड रोल में हैं। सुसी गणेशन ने फिल्म को निर्देशित किया है, जबकि एम. रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनोय और मंजरी सुसी गणेशन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को दर्शक 9 अगस्त से सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story