×

Urvashi Rautela Video: उड़ती जुल्फों के साथ दिए उर्वशी रौतेला ने कातिलाना पोज, फैंस हुए दीवाने, सामने आया ये Video

Urvashi Rautela Video: एक वीडियो कुछ देर पहले उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो काफी अलग और बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 23 Dec 2021 11:43 AM GMT
Urvashi Rautela
X

 उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया )

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं। पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 'मिस यूनिवर्स 2021' इवेंट को जज करने के बाद जब से भारत लौटी हैं तब से उनके चाहने वालों की संख्या और ज्यादा हो गयी है। आए दिन कई इवेंट्स से जुडी अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो कुछ देर पहले इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram ) पर शेयर किया है। जिसमें वो काफी अलग और बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने बहुत अच्छा कैप्शन भी दिया है। जिसे ज़रूर पढ़ना चाहिए।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो (Urvashi Rautela Video) हाल ही में शेयर किया है उसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उर्वशी पिछली हर फोटोज (Urvashi Rautela Photos) से कुछ हटकर इस वीडियो में लग रही हैं। उर्वशी रौतेला ने ब्राउन कलर की डीप नेक ड्रेस (Urvashi Rautela deep neck dress) पहनी हुई हैं, जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है। गले में छोटा सा पेंडेंट पहना है, कानों में कोई इयररिंग नहीं पहना, बालों को लम्बा और स्ट्रेट रखा हैं। ये भी वजह है कि उनका लुक अलग दिख रहा है जिसके चलते उनसे नज़रें हटा पाना फैन्स के लिए नामुमकिन है।

अपने इस ग्लैमरस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा- यदि आप हवा के आगे समर्पण करते हैं, तो आप इसकी सवारी कर सकते हैं। साथ ही एक ही समय में दो विरोधी विचारों को मन में रखने और फिर भी कार्य करने की क्षमता को बनाए रखने की क्षमता।

उर्वशी रौतेला अपकमिंग फिल्म (Urvashi Rautela upcoming Films)

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उर्वशी हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट को जज करके मुंबई लौटी हैं। सबसे कम उम्र की जज बनकर 'मिस यूनिवर्स' के इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाया है। वही जल्द जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नज़र आने वाली हैं। साथ ही एक तमिल फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नज़र आने वाली हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story