×

Urvashi Rautela Instagram Video: उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट की जज बनीं, कांटेस्ट की प्रेसिडेंट के साथ शेयर किया Video

Urvashi Rautela Instagram Video: इजराइल से उर्वशी ने कई वीडियो फैन्स एक साथ शेयर किए हैं । हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है , बता रही हैं कि वो कितनी उत्साहित हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 13 Dec 2021 2:42 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2021 2:45 AM GMT)
Urvashi Rautela
X

उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Urvashi Rautela Instagram Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज (urvashi rautela judge miss universe 2021) करने इजराइल दौरे पर हैं । यह ना केवल उर्वशी के लिए बड़ा मौका हैं बल्कि भारत के लिए भी सम्मान की बात है । उत्तराखंड शहर की रहने वाली उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर भारत को सम्मान दिलाया है । इससे पहले जब उन्होंने सबको पछाड़ते हुए मिस यूनिवर्स 2015 का ताज अपने नाम किया था तब उन्होंने भारत का नाम रोशन किया था । इजराइल से उर्वशी ने कई वीडियो फैन्स एक साथ शेयर किए हैं । हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री बता रही हैं कि वो कितनी उत्साहित हैं ।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने दौरे (Urvashi Rautela Israel tour) के दौरान इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उन्हें भगवत गीता भेंट की । पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने उन्हें बधाई देने और मिलने के लिए आमंत्रित किया था । इसकी कुछ तस्वीरों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है । वही मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करने दौरान कुर्सी पर बैठी भारत को गौरवान्वित करती नज़र आईं । वीडियो में वो बाकी जजों के साथ कुर्सी पर बैठी हुई सबको नमस्ते करती दिखी । वही अब जो वीडियो शेयर किया है अभिनेत्री ने उसमें वो मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट की प्रेसिडेंट से पूछती दिख रही हैं कि आप कितनी एक्साइटेड हैं? जिसपर कांटेस्ट की प्रेसिडेंट कहती हैं वो एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी । वो आगे कहती हैं की उन्हें पता हैं उर्वशी आज बहुत अच्छा करने वाली हैं । जिसे सुनते ही उर्वशी खुश हो जाती हैं और उन्हें धन्यवाद कहती हैं ।

इस वीडियो को बस कुछ ही देर में 57 हज़ार से भी ज्यादा लाइक मिले और लगातार फैन्स उनके इस वीडियो पर कमेन्ट करते नज़र आ रहे हैं जिसे देख कर लगता है वो भी उर्वशी की तरह कादी प्राउड फील कर रहे हैं ।

ख़बरों की मने तो, इजराइल में हो रहे मिस यूनिवर्स 2021 के लिये 75 महिलाओं ने हिस्सा लिया है । शिमरी गाउन में उर्वशी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं, उनके इसी अंदाज़ को देख वहा के लोगों को भी अपना दीवाना बना दिया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story