×

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का ये वीडियो उड़ा देगा होश, रिवीलिंग ड्रेस में किया हॉट डांस

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस के बीच तहलका मचा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 4:39 PM GMT
Urvashi Rautela Video
X

Urvashi Rautela Video (Photo- Social Media)

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर ही लाइमलाइट में आ जाती हैं। उर्वशी बी-टाउन की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर, तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हेडलाइंस में अपनी जगह बनाए रहती हैं। यहीं नहीं! उर्वशी रौतेला का हर सोशल मीडिया पोस्ट भी फैंस और यूजर्स का खूब ध्यान खींचता है। इसी बीच उर्वशी रौतेला का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस के बीच तहलका मचा रहा है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और रोजाना ही अपने नए पोस्ट साझा करती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी एक से एक हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिल जायेंगे। वहीं अब उर्वशी द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्वशी ने उस वीडियो में अपना ऐसा हॉट अंदाज दिखाया है कि फैंस उस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।


दरअसल हॉट अदाकारा उर्वशी रौतेला उस वीडियो में रात में शिप पर कमाल का डांस करते दिख रहीं हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। ऑरेंज कलर की हॉट ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने अपनी हॉट कमरिया ऐसे मटकाई है कि फैंस उनके लटकों-झटकों के दीवाने बन चुके हैं। उर्वशी के इस वीडियो को देख उनके फैंस के दिलों की घंटियां बज गईं हैं, और वे उर्वशी के इस वीडियो पर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

उर्वशी के डांस पर फिदा हुए फैंस

उर्वशी रौतेला का यह डांस वीडियो देख फैंस उनके दीवाने बन चुके हैं। उनका एनर्जी से भरा डांस देखने लायक है, अब तक मिलियन्स लोगों ने उर्वशी के इस वीडियो को देख लिया है। फैंस और यूजर्स भर-भर कर कमेंट कर रहें है। किसी ने उनके डांस को धमाल कहा है तो किसी ने हॉट।


उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इस समय अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं। वह कुछ दिनों पहले ही आई वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में नजर आईं थीं, जिसमें उनके किरदार की जमकर सराहना हुई थी। वहीं अब वह साउथ की फिल्म NBK 109 का हिस्सा हैं। इसके अलावा वह परवीन बॉबी की बायोपिक में भी नजर आएंगी, जिसमें वह परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story