×

जब Urvashi Rautela लाल बिकनी में निकली पानी से, लोगों के दिलों पर ढाया कहर

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Dec 2021 12:56 PM GMT
Urvashi Rautela video
X

Urvashi Rautela : लाल बिकनी में उर्वशी निकली पानी से, लोगों के दिलों पर ढाया कहर (instagram)

Urvashi Rautela: बॉलीवुड की अदाकार और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, उर्वशी के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन और कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Video में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी (Urvashi Rautela) बीच किनारे अलग अलग पोज देती हुईं नजर आ रही है। लाल ड्रेस और सर पर हेट ने उर्वशी की खूबसूरती पर और भी ज्यादा चार चांद लगा दिए। उर्वशी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 44 मिलियन लव, i love you gyus for love

'मिस यूनिवर्स 2021' में जज बनीं उर्वशी

बता दें कि इससे पहले उर्वशी (Urvashi Rautela) इज़राइल (Israel) में 'मिस यूनिवर्स 2021' पेजेंट के लिए जज के रूप में दिखीं। यहीं उर्वशी को 40 लाख रुपये की माइकल सिन्को ड्रेस पहने देखा गया था। उर्वशी रौतेला ने एक लंबे समुद्री ऑफ-शोल्डर गाउन के साथ हॉल्टर नेक-डीप ओवल कट पहना था।

उर्वशी की अपकमिंग फिल्म

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। इसमें वह माइक्रोबायोलॉजिस्ट (microbiologist) और एक आईआईटीयन (IIT) की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा, उर्वशी रौतेला, रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story