×

Urvashi Rautela: स्टेडियम में मैच देखना उर्वशी रौतेला को पड़ा भारी, हुआ लाखों का नुकसान

Urvashi Rautela: अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर ही इंटरनेट का पारा हाई किए रहने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2023 11:09 AM GMT
Urvashi Rautela: स्टेडियम में मैच देखना उर्वशी रौतेला को पड़ा भारी, हुआ लाखों का नुकसान
X

Urvashi Rautela (Photo- Social Media)

Urvashi Rautela: अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर ही इंटरनेट का पारा हाई किए रहने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। हालांकि इस बार वह अपनी किसी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर की वजह से नहीं, बल्कि किसी और कारणवश चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं।

इस वजह से सुर्खियों में आईं उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को देखने पहुंचीं थीं। यह पहली बार नहीं था, जब उर्वशी किसी मैच का हिस्सा बनीं हों, वह अक्सर ही मैच देने स्टेडियम पहुंच जाती हैं, जिसकी वजह से वे जमकर ट्रोल भी होती हैं। फिलहाल उर्वशी रौतेला इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचीं थीं, लेकिन लगता है मैच देखना उर्वशी को काफी भारी पड़ चुका है, जी हां!! दरअसल उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में लाखों का नुकसान हो गया, जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने ट्विटर पर दी है।


उर्वशी रौतेला का आईफोन हुआ गुम

उर्वशी रौतेला के साथ स्टेडियम में एक घटना ही गई, जिसकी वजह से उन्हें लाखों रुपयों का चूना लग चुका है। दरअसल उर्वशी मैच देखने में इतनी मशगूल थीं कि उनका आईफोन गायब हो गया और उन्हें पता भी नहीं चला। अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर आईफोन गुम होने की जानकारी दी है। उर्वशी रौतेला ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, "मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। प्लीज किसी को मिले तो तुरंत संपर्क करें।" इसके साथ ही अभिनेत्री ने अहमदाबाद पुलिस स्टेशन को अपने पोस्ट में टैग किया है।

स्टेडियम से शेयर किया था वीडियो

बताते चलें कि उर्वशी रौतेला ने मैच के दौरान ही स्टेडियम से अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रहीं थीं। हालांकि अपने इस वीडियो के चलते उर्वशी बुरी तरह ट्रोल हुईं थीं।

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के काम की बात करें तो वह अपनी वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" के लिए खूब वाहवाही लूटी थी, इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ "हम तो दीवाने" म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला था। वहीं इन दिनों वह अभिनेत्री परवीन बॉबी की बायोपिक पर काम कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story