×

Bobby Deol की फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी Urvashi Rautela, लें रहीं कड़ी ट्रेनिंग

Urvashi Rautela Film NBK 109: उर्वशी रौतेला ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपकमिंग फिल्म "NBK 109" से जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है|

Shivani Tiwari
Published on: 31 Jan 2024 12:02 PM GMT
Urvashi Rautela Film NBK 109
X

Urvashi Rautela Film NBK 109 (Photo- Social Media)

Urvashi Rautela Film NBK 109: बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहीं हैं, लेकिन देखा जाय तो सबसे ज्यादा सुर्खियां वह अपनी साउथ फिल्म "NBK 109" की वजह से बटोर रहीं हैं, क्योंकि इस फिल्म में उनके साथ लॉर्ड बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। जी हां !! इसी बीच उर्वशी रौतेला ने इस फिल्म में अपने किरदार से जुड़ा एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा किया है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं, आइए आपको भी बताते हैं।

"NBK 109" में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी उर्वशी रौतेला

मनोरंजन जगत की हॉट और ग्लैमरस दिवा उर्वशी रौतेला ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपकमिंग फिल्म "NBK 109" से जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है, जी हां!! उर्वशी ने खुद रिवील किया है कि वे इस फिल्म में कौन से किरदार में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि वह इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। उर्वशी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके साथ वर्कआउट ट्रेनर भी नजर आ रहें हैं, जो फिल्म की मांग के हिसाब से उर्वशी की बॉडी बनाने में उनकी मदद कर रहें हैं, सिर्फ बॉडी ही नहीं! बल्कि एक्शन और स्टंट की भी ट्रेनिंग उर्वशी उनसे लेने वालीं हैं।

बॉबी देओल भी निभाएंगे अहम किरदार

"NBK 109" फिल्म का ऐलान जब से किया गया है, दर्शक इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उर्वशी रौतेला इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, जबकि बॉबी देओल, नंदामुरी बालकृष्ण और दुलकर सलमान भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वैसे तो दर्शक पहले से ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब जब उर्वशी रौतेला ने अपने किरदार से जुड़ी ये जानकारी शेयर की तो फैंस की उत्सुकता दोगुना बढ़ गई है, क्योंकि उर्वशी को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखना वाकई बेहद दिलचस्प होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे, यानी कि बॉबी देओल और नंदामुरी बालकृष्ण के बीच दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। बताते चलें कि "NBK 109" फिल्म का निर्देशन रविन्द्र बॉबी ने किया है, जो इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में होती हैं, इस समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही परवीन बॉबी की बायोपिक में काम करते दिखाई देंगी, इसके अलावा उनके पास इंस्पेक्टर अविनाश नामक वेब सीरीज भी है, जिसका दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story