×

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने की ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना, बोलीं वो देश का गौरव हैं

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत के ठीक होने पर खुशी जाहिर करती दिख रहीं हैं। देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Feb 2023 3:15 PM GMT
Urvashi Rautela-Rishabh Pant
X

Urvashi Rautela-Rishabh Pant (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत अपने एक्सीडेंट के बाद धीरे धीरे रिकवरी की तरफ बढ़ रहे हैं। पंत के फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना लगातार करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर करती दिख रहीं हैं। आप भी देखिये क्या कहा उर्वशी ने।

ऋषभ पंत के ठीक होने पर उर्वशी रौतेला ने किया रियेक्ट

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का कुछ दिन पहले एक भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ था जिसमे वो बुरी तरह घायल हो गए थे वही वो अब धीरे धीरे रिकवर करते नज़र आ रहे हैं इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उर्वशी रौतेला उन्हें शुभकामनाएं देती नज़र आ रहीं हैं। प्यार हो या ना हो लेकिन उर्वशी रौतेला के मन में भारत के क्रिकेट ऋषभ पंत के लिए काफी सम्मान है। क्रिकेटर ने अभी कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी रिकवरी की तस्वीर शेयर की थी और सभी को प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया था। वहीँ जब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से ऋषभ के ठीक होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उन्हें एक पूंजी और भारत का गौरव कहा। वहीँ ऋषभ ने इसके लिए अपना आभार व्यक्त किया।

लाल जिम सूट में उर्वशी रौतेला सुपर-हॉट लग रहीं थीं वो एयरपोर्ट पर थीं जब उनसे ऋषभ पंत के ठीक होने के बारे में सवाल किया गया, वहीँ नेटिज़न्स को लगता है कि वो उनके सामने उनका नाम लेने के बाद शरमाना बंद नहीं कर सकीं और उन्होंने कहा, "वो एक एक्सिस्ट (पूंजी) और भारत का गौरव हैं और जब पैपराजी ने कहा कि वो भी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं तो एक्ट्रेस ने कहा वो हमारी प्रार्थना में है।'

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के एक्सीडेंट वाले दिन उनकी तस्वीर शेयर करने और प्रार्थना करते हुए पोस्ट शेयर करते हुए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था और बाद में जब उन्होंने और मां ने कोकिलाबियन अस्पताल की तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां क्रिकेटर को इलाज के लिए लाया गया था, तो उन पर पीछा करने का आरोप भी लगाया गया था। तब से, उर्वशी और उनके परिवार ने ऋषभ पंत के बारे में बात करना या पोस्ट करना बंद कर दिया और अब इतने दिनों के बाद उनकी रिकवरी पोस्ट पर उनकी प्रतिक्रिया सभी का ध्यान खींच रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी जल्द ही राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वो 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार भी होंगीं। एक्ट्रेस मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करने जा रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story