×

Urvashi Rautela: क्या वाकई ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला? शेयर की फोटो

Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिश्ते को लेकर सवाल उठते हैं।

Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 3:08 AM GMT
Rishabh pant accident
X

Urvashi Rautela (Image: Social Media)

Urvashi Rautela Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिश्ते को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। एक बार फिर दोनों का रिश्ता चर्चे में हैं। दरअसल टीम इंडिया के विकेट कीपर (Wicket Keeper) बल्लेबाज (Batsman) ऋषभ पंत एक एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे, इस दौरान पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक फोटो शेयर की।

उर्वशी ने शेयर की हॉस्पिटल की फोटो

एक ओर जहां ऋषभ के चाहने वाले और फैंस पंत के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उर्वशी रौतेला की मां ने भी पंत के जल्द ठीक होने की कामना करती दिखीं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह अस्पताल गई थी। ये वहीं अस्पताल है जहां ऋषभ पंत को भर्ती रखा गया है। हालांकि उर्वशी ने इस बात की पुष्टि नहीं की हैं, लेकिन उनकी स्टोरी देखकर लग रहा है कि वह ऋषभ पंत से मिलने पहुंची थी।

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं पंत

बता दें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनकी सर्जरी के लिए देहरादून से मुंबई लाया गया था। BCCI ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि ऋषभ पंत को लिगामेंट टियर के लिए सर्जरी और बाद की प्रक्रियाओं से गुजरना होगा। वहीं टीम ने जानकारी दी थी कि 'उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया और वह डॉ दिनशॉ पारदीवाला, प्रमुख - खेल चिकित्सा केंद्र और निदेशक - आर्थोस्कोपी और कंधे की सेवा, अस्पताल में उन्हें देख रहे हैं। ऋषभ पंत की सर्जरी की जाएगी और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके ठीक होने और रिहैबिलिटेशन के दौरान लिगामेंट टियर के लिए बाद की प्रक्रियाओं पर भी नजर रखेगी।' वहीं इस बीच उर्वशी के इस पोस्ट ने फिर से सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story