×

Urvashi Rauleta Video: घर लौटकर उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ये वीडियो, मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन का किया दिल से धन्यवाद

Urvashi Rauleta Video: उर्वशी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें भारत लौटते समय उनका मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया जा रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Dec 2021 2:47 AM GMT (Updated on: 17 Dec 2021 2:53 AM GMT)
Urvashi Rauleta
X

उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया )

Urvashi Rauleta Video: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इजराइल से भारत अपने घर लौट आईं हैं । उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में जज के तौर पर आमंत्रित किया गया था । ऐसे में हरनाज कौर संधू के मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) का ताज जीतने के पीछे उर्वशी को लकी चार्म माना जा रहा है । हरनाज कौर संधू ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीत ताज की घर वापसी कराई है । हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें भारत लौटते समय उनका मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया जा रहा है । इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने अनुभव को याद किया, भारत और मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन को धन्यवाद कहा है ।

बता दें, मुंबई एयरपोर्ट पहुँचते ही उर्वशी रौतेला का वीडियो (Urvashi Rautela Video) झट से वायरल हो गया । लोगों ने उनका फूल माला से स्वागत किया । उनके लिए लोग कबसे इंतजार में खड़े थे । लोगों का ऐसा स्वागत देख उर्वशी के चेहरे की मुस्कान देखने लायक रही । जैसा आप इस वीडियो में देख सकते हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इमोशनल कैप्शन भी लिखा - यह अविश्वसनीय है और आपके सभी प्यार और समर्थन को प्राप्त करने के लिए अद्भुत लगता है । अभिनेत्री आगे कहती हैं कि वो बहुत खुश और आभारी हैं । वो इन सभी खूबसूरत पलों को संजो कर रखेंगी । लव यू इंडिया मैं इजराइल से अपने घर मुंबई वापस आ गई हूं । शुक्रिया मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन मेरी फैमिली।

उर्वशी रौतेला की कीमती ड्रेस

आपको बता दें, भारत लौटते समय उर्वशी ने जो ड्रेस पहना हुआ था उस ड्रेस की कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे । दरअसल, उस पिंक शॉर्ट ड्रेस में उर्वशी काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं । ख़बरों की माने तो इस पिंक ड्रेस की कीमत 5 लाख रुपये हैं । इस ड्रेस की खासियत इसमें लगे डायमंड हैं. अगर आप ड्रेस के कोल्ड शोल्डर पर नज़र डाले तो आपको डायमंड वर्क दिखेगा । जो इस ड्रेस और उर्वशी की खूबसूरती को और निखार रहा है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story