×

Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस के साथ दी Rishabh Pant को जन्मदिन की बधाई, वीडियो हो रहा वायरल!

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: आज ऋषभ पंत का जन्मदिन है और ऐसे में उर्वशी ने कुछ ऐसा किया है कि जिसके बाद हर कोई उन्ही ही चर्चा कर रहा है। आइये जानते हैं ऐसा क्या किया है इस एक्ट्रेस ने।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Oct 2022 6:53 AM GMT
Urvashi Rautela and Rishabh Pant
X

Urvashi Rautela and Rishabh Pant (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रेसस में शुमार हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर भी मज़बूत पकड़ है। उर्वशी जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी प्रभावी रहीं हैं, वहीं उनका निजी जीवन काफी समय से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। उर्वशी अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने कथित संबंधों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। एशिया कप में अपनी उपस्थिति से लेकर इंस्टाग्राम पर पंत के लिए सीक्रेट पोस्ट लिखने तक, उर्वशी ने अक्सर क्रिकेटर से अपने रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया है। हालांकि, पंत ने इस पर किसी भी तरह का कमेंट करने से परहेज किया है और कभी भी उर्वशी के साथ किसी भी तरह के संबंध को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है जिसके बाद सबका ध्यान इस ओर मुड़ गया है। दरअसल आज ऋषभ पंत का जन्मदिन है और ऐसे में उर्वशी ने कुछ ऐसा किया है कि जिसके बाद हर कोई उन्ही ही चर्चा कर रहा है। आइये जानते हैं ऐसा क्या किया है इस एक्ट्रेस ने।

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला के दी जन्मदिन की अनोखी बधाई

उर्वशी एक बार फिर अपने पंत कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में हैं। और, इसका कारण उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया एक्टिविटी है। हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक खास शख्स को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रही हैं। हालांकि उन्होंने किसी नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन गौर करने वाली बात है कि ऋषभ पंत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शिमरी रेड ड्रेस में उर्वशी वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

क्या है उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की लव स्टोरी का सच

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने हाल ही में उर्वशी के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तीखे शब्दों का आदान-प्रदान करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसमें उन्होंने कहा कि "आरपी" नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें कई बार फोन किया और उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने ये भी कहा कि ये शख्स उनका होटल के बाहर घंटों तक वेट करता रहा जबकि वो इस बात को भूल गयी थी और अपने रूम में सोती रहीं जब उन्हें याद आया तो वो वहां गईं।

अपने बयान के तुरंत बाद, ऋषभ ने कहा कि लोग किसी का नाम लिए बिना लोकप्रियता के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। हालांकि इंटरनेट यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि यह उर्वशी को लेकर है। उन्होंने इशारो इशारों में उर्वशी को दीदी बोलकर भी सम्बोधित किया।

उर्वशी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की इस बात का जवाब दिया और उन्हें 'छोटू भैया' कहा। ऋषभ पंत के इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्पष्ट प्रतिक्रिया में, उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "छोटू भैया (छोटे भाई) को बैट बॉल खेलना चाहिए ... मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं (मैं बदनाम होने वाली कोई भोली लड़की नहीं हूं) युवा किडो के साथ डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो।" एक्ट्रेस ने हैस्टैग भी जोड़े - आरपी छोटू भैया (छोटा भाई) कौगर हंटर और एक साइलेंट लड़की का फायदा न उठाएं।

फिलहाल उर्वशी के इस वीडियो को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि ये ऋषभ पंत के लिए ही हैं लेकिन दोनों के बीच हुए तीखे जवाबी हमलों के बाद ये कितना संभव है ये तो कहा नहीं जा सकता।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story