×

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद शेयर किया पोस्ट, देखिए आप भी

Urvashi Rautela: इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क हादसे में घायल होने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। दोनों के बीच पहले सोशल मीडिया पर अनबन चल रहीं थीं।

Anurag Tiwari
Published on: 30 Dec 2022 7:58 AM GMT
Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद शेयर किया पोस्ट, देखिए आप भी
X

Urvashi Rautela Instagram Post (image: social media)

Urvashi Rautela Instagram Post: क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क हादसे का शिकार होने के बाद उर्वशी रौतेला ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है। वह पहले ऋषभ के साथ कनैक्ट थीं और उस पर्सन को मेंशन किए बिना अपने प्यार भरे पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोर चुकीं थीं, जिसके लिए उन्हें निशाना बनाया गया था। जिसके बाद में वे इस सीक्रेट पोस्ट के साथ एक-दूसरे पर हमला करने लगे।

देखिए पोस्ट

शुक्रवार को यानी के आज इंस्टाग्राम पर, उर्वशी ने अपने एक फोटो शूट से एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "प्रार्थना #प्यार #UrvashiRautela # UR1," एक दिल और एक कबूतर इमोजी के साथ। उसने उस पर्सन का नाम नहीं बताया जिसेके लिए वो प्रार्थना कर रहीं थीं।

कई लोगों ने उर्वशी के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ऋषभ के ठीक होने की प्रार्थना की है। कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि उर्वशी ने उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपनी एक नई तस्वीर क्यों शेयर किया है।

बता दें कि, दिल्ली से रुड़की लौटते समय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हम्मादपुर झाल के पास रुड़की के नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई और ऋषभ गंभीर रूप से घायल हो गए। वह कार चला रहें थें और दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटना के समय अकेले थें। उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं। घटनास्थल से मिलीं तस्वीरों के मुताबिक कार बुरी तरह जली हुई हालत में नजर आ रही थीं।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान "मिस्टर आरपी" को मेंशन करने के बाद ऋषभ और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर अनबन हो गई थी। उन्होंने मीडिया को बताया कि आरपी ने दिल्ली में एक इवेंट में उनसे मिलने के लिए बेकार का इंतजार किया और उनसे संपर्क करने के लिए 16-17 मिस्ड कॉल छोड़े। इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के सीक्रेट मैसेजेस की एक सीरीज शुरू हुई।


ऋषभ ने एक पोस्ट के साथ अपने इंटरव्यू पर रिएक्शन जाहिर किया था, जिसमें लिखा था, "यह हिलैरियस है कि कैसे लोग केवल कुछ पॉपुलैरिटी के लिए और हेडलाइंस में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग पॉपुलैरिटी और नाम के लिए इतने प्यासे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे" merapichachorhoBehen # झूठ की भी लिमिट होती है।" हालांकि, बाद में उन्होंने इसे हटा दिया।

पिछले महीने क्रिकेटर शुभमन गिल ने चैट शो दिल दियां गल्लां में कहा था, "ऋषभ पंत की तरफ से कुछ भी नहीं है। वह अपनी एक्टिविटीज से डिस्ट्रेक्टेड नहीं होता है। दरअसल, उर्वशी चाहती है कि कोई उसे चिढ़ाए।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story