×

OMG! उर्वशी रौतेला का ये HOT लुक देख उड़ जायेंगे आपके होश, हद से ज्यादा है बोल्ड

Urvashi Rautela Bikini Photo: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भले ही बहुत अधिक प्रोजेक्ट में नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब धमाल मचाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 1:13 PM GMT
OMG! उर्वशी रौतेला का ये HOT लुक देख उड़ जायेंगे आपके होश, हद से ज्यादा है बोल्ड
X

Urvashi Rautela Bikini Photo: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भले ही बहुत अधिक प्रोजेक्ट में नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब धमाल मचाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर उर्वशी कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं कि वह खबरों में आ जाती हैं, अब उन्होंने फिर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ ऐसा पोस्ट साझा किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस के दिलों में हलचल मच गई है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

पिंक कलर की मोनोकिनी में दिखाया कातिलाना अंदाज

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग फिदा हैं। इस बात की सबूत उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल खुद देता है। जी हां! यदि आप उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फॉलोअर्स की संख्या देखेंगे तो आपका दिमाग चकरा जायेगा। दरअसल उन्हें इंस्टाग्राम पर 69.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इससे साफ जाहिर है कि सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग उर्वशी पर अपनी जान छिड़कते हैं। वहीं उर्वशी रौतेला अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए आए दिन अपनी हॉट, बोल्ड तो कभी प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। हालांकि हम यहां उनके जो लेटेस्ट पोस्ट की बात कर रहें हैं उसे देख तो फैंस का होश ही उड़ दिया।


उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किए गए उनके लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो उसमें अभिनेत्री पिंक कलर की मोनोकिनी पहन अपनी दिलकश अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं। उर्वशी की इन अदाओं ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है, वहीं फैंस तो उनकी इस हॉट फोटो की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

उर्वशी की अदाओं पर लट्टू हुए फैंस

उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर देख फैंस की धड़कने तेज हो गईं हैं। अबतक उर्वशी के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। कोई उनकी अदाओं का दीवाना बना बैठा है तो किसी ने उनके लुक को हॉट कहा है। एक यूजर ने उर्वशी की तारीफ में लिखा है, "आप बहुत ही गॉर्जियस और सेक्सी लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "आग लगा दी, अब सब जलेंगे।" इसी तरह उर्वशी के बहुत से फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।


उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के काम की बात करें तो अभिनेत्री कुछ दिन पहले अपनी वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" को लेकर सुर्खियों में थीं। इस सीरीज में उर्वशी रौतेला के किरदार को काफी पसंद किया गया। वहीं अब उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म परवीन बॉबी की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story