×

उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर ने बढ़ाई हलचल, इस सिंगर के साथ अफेयर की चर्चा

उर्वशी अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा शुरू हो गई है।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 7:46 AM GMT
उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर ने बढ़ाई हलचल, इस सिंगर के साथ अफेयर की चर्चा
X
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा शुरू हो गई है। आइये जानते है ऐसा क्या है इस तस्वीर में।

चर्चा में उर्वशी

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई पोस्ट डालती रहती है। जो फैंस को काफी पसंद आती है। हाल ही में उर्वशी ने सिंगिंग सेंसेशन गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ एक तस्वीर को शेयर किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। लोग कयास लगाने लगे कि शायद दोनों की बीच में कुछ चल रहा है।

अच्छे दोस्त हैं दोनों

बता दें कि उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते है और दोनों काफी अच्छे दोस्त है। उर्वशी ने रंधावा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'मर जाएंगे, मर जाएंगे'। साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है। जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा होने लगी है।

ये भी देखिये: जब रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया मदमस्त हाथी, लोगों के उड़ गए होश, देखें वीडियो

साथ नजर आएंगे दोनों

लेकिन आपको बता दें कि जैसा आप सोच रहे है। वैसा नहीं है, दरअसल, दोनों जल्द ही एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले है। जिसका टाइटल है 'मर जायेंगे (Mar Jayenge)' । उर्वशी रौतेला का यह साल का तीसरा म्यूजिक वीडियो होने वाला है। इससे पहले उर्वशी 'एक लड़की भीगी भागी सी' और 'तेरी लोड वे' में नजर आ चुकी हैं। गुरु रंधावा काफी समय से उर्वशी के साथ एक म्यूजिक एल्बम करना चाहते, लेकिन अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग की वजह से दोनों टाइम नहीं निकाल पाए।

गोवा में हुई शूटिंग

यह म्यूजिक वीडियो टी सीरीज के बैनर तले बना है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है। वहीं उर्वशी रौतेला जल्द जिओ स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हूडा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह मुहम्मद रमदान के साथ 'वर्सस' में भी नजर आएंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story