×

Urvashi Rautela ने पाक गेंदबाज के साथ किया इंस्टा वीडियो शेयर, अब जमकर हुई ट्रोल

Urvashi Rautela: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 11:18 AM GMT
Urvashi Rautela
X

Urvashi Rautela (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंडिया Vs पाकिस्तान मैच से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की कुछ झलकियां नज़र आ रहीं हैं। दरअसल बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दुबई स्टेडियम में हाल ही में इंडिया Vs पाकिस्तान मैच का आनंद लेती दिख रही थीं, जिसमें पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की कुछ फुटेज थीं। वीडियो के बैकग्राउंड में आतिफ असलम का 'कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले' गाना बज रहा था। उर्वशी के इस क्लिप को लगाने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर ने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ एक वीडियो शेयर करने के लिए एक्ट्रेस की खिंचाई की।




उर्वशी को इसके पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है साथ ही कई मीम्स भी उनपर बनते आये हैं आये हैं जिसमे उनका नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है। उर्वशी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि "आरपी" ने उनसे मिलने के लिए 10 घंटे तक होटल की लॉबी में इंतज़ार किया था जबकि एक्ट्रेस सो रहीं थीं। ये जानने के बाद की वो उनका वेट कर रहे हैं एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा था।

जैसे ही क्लिप वायरल हुई, फैंस ने ऋषभ पंत को "आरपी" से जोड़ना शुरू कर दिया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बात की थी।

इसके बाद ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (जिसे उन्होंने कुछ घंटों के बाद डिलीट कर दिया) पर लिखा, " ये अजीब है कि कैसे लोग कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें"।

उन्होंने नोट के अंत में हैशटैग 'मेरा पिच छोरो बहन' (कृपया मुझे छोड़ दें), और 'झूठ की भी सीमा होती है' भी जोड़ा।

इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ पंत की कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा "छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए ... मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने यंग किडो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story