Urvashi Rautela Ghuspaithiya: देखिए उर्वशी रौतेला की घुसपैठिया का फर्स्ट लुक, इस दिन बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

Urvashi Rautela Film Ghuspaithiya First Look: अपने प्राईवेट वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2024 7:37 AM GMT
Urvashi Rautela Film Ghuspaithiya First Look
X

Urvashi Rautela Film Ghuspaithiya First Look (Photo- Social Media)

Urvashi Rautela Film Ghuspaithiya First Look: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी हुई हैं, दरअसल कुछ दिनों पहले ही उनका एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे। प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से ही उर्वशी रौतेला बुरी तरह से ट्रोल हो रहीं हैं, वहीं इसी बीच गुरुवार को उनकी आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया गया है। जी हां! फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। आइए आपको उर्वशी रौतेला की इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

उर्वशी रौतेला की घुसपैठिया का फर्स्ट पोस्टर आया सामने (Ghuspaithiya First Look Poster)

अपने प्राईवेट वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म "घुसपैठिया" का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। पोस्टर में उर्वशी रौतेला के साथ अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह नजर आ रहें हैं। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला मोबाइल से किसी से बात कर रहीं हैं। पोस्टर शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, "यहां कुछ भी सुरक्षित नहीं है, न हम, न तुम और न हमारे राज।"

कब रिलीज होगा घुसपैठिया का ट्रेलर (Ghuspaithiya Trailer Release Date)

उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्म "घुसपैठिया" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ही ट्रेलर से जुड़ी जानकारी भी दे दी है। अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि 26 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म (Ghuspaithiya Release Date)

उर्वशी रौतेला, विवेक ओबेरॉय और विनीत कुमार की फिल्म "घुसपैठिया" का ट्रेलर कल सामने आ जाएगा, वहीं फिल्म को दर्शक 9 अगस्त से सिनेमाघरों में देख सकेंगे। सुसी गणेशन ने फिल्म को निर्देशित किया है, जबकि एम. रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनोय और मंजरी सुसी गणेशन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story