×

Urvashi Rautela Video: समुद्र किनारे बैठकर ये क्या तोड़ती नजर आ रहीं उर्वशी रौतेला, देखें Video

Urvashi Rautela Video: कुछ देर पहले अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुद्र किनारे बैठकर पत्थरों को तोड़ती नज़र आ रही हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 8 Dec 2021 9:21 AM GMT
Urvashi Rautela
X

उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया )

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं । उर्वशी रौतेला ने 2015 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe Urvashi Rautela) का ताज अपने नाम किया था । मिस यूनिवर्स बाने के बाद बॉलीवुड फिल्म 'सनम रे' (Urvashi Rautela film Sanam Re) में लीड रोल में पहली बार नज़र आईं थीं । जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ साथ उनके काम की तारीफ हुई । कुछ देर पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो समुद्र किनारे बैठकर पत्थरों को तोड़ती नज़र आ रही हैं । लेकिन वो ऐसा क्यों कर रही हैं आइए जानते हैं ।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों इज़राइल में हैं । उनके हाथ एक बड़ा काम लगा है । जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चा में हैं । उर्वशी इस साल के मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) कॉन्टेस्ट को जज करने जा रही हैं, ये उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है । इज़राइल में कुछ फ्री टाइम एन्जॉय कर रही हैं । जहा से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो (Urvashi Rautela Video) शेयर की हैं उन्ही में से एक ये ताज़ा वीडियो है जिसमें अभिनेत्री 'डेड सी' (deadsea) जो सॉल्ट सी के नाम से पॉपुलर हैं, वहा से उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है ।

सबसे गहरी खारे पानी की झील

बता दें, ये समुद्र जॉर्डन और इजराइल के बीच स्थित है। यह समुद्र दुनिया की सबसे गहरी खारे पानी की झील है । इस पानी में उछाल तो आता है लेकिन नमक के दवाब के कारण कोई इसमें डूबता नहीं । इसी समुद्र किनारे अभिनेत्री भी ठोस नमक को तोड़ती दिख रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा- सबसे प्रसिद्ध डेडसी में: पृथ्वी के सबसे निचले पॉइंट पर .. इसमें तैरना बहुत मुश्किल है।

उर्वशी की डेब्यू फिल्म (Urvashi Rautela debut film)

आपको बता दें, भले अभिनेत्री उर्वशी फिल्म 'सनम रे' में बतौर मुख्य अभिनेत्री नज़र आइन हैं लेकिन उनका फ़िल्मी करियर 2013 में ही शुरू हो चुका था । सनी देओल की फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से उर्वशी रौतेला ने डेब्यू किया । उर्वशी रौतेला की पॉपुलर फिल्मों में हेट स्टोरी 4, सनम रे और पागलपंती शामिल है । म्यूजिक एल्बम लव डोस से खूब सुर्खियां बटोरी थी । इस गाने को हनी सिंह ने गाया था । वही कई वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं अभिनेत्री ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story