×

Urvashi Rautela video: पूल किनारे रेड ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला, दिखाया अपना स्वैग

Urvashi Rautela video : सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Nov 2021 12:49 PM GMT
Urvashi Rautela video
X

Urvashi Rautela video : पूल किनारे रेड ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला (Instagram)

Urvashi Rautela video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बेहद कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है । उर्वशी रौतेला आज एक इंटरनेट सनसनी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। उर्वशी की ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते है कि उर्वशी पूल किनारे रेड ड्रेस में खड़ी है और वह अपना स्वैग दिखा रही है। बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है। उर्वशी के फैन्स को एक्ट्रेस का स्वैग काफी पसंद आ रहा है। उर्वशी के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट कर उर्वशी को hot कहा, तो वहीं यूजर ने लिखा, मैम आपका हर अंदाज मुझे पसंद है।

रणदीप हुड्डा के साथ आएंगी नजर

उर्वशी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वह आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी दिखने वाली है। वहीं, 200 करोड़ रुपये के बजट वाली तमिल मूवी में भी उर्वशी नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में भी हैं।

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं

बता दें कि लॉकडाउन खुलने के बाद उर्वशी अपने प्रोजेक्ट्स पर लगातार काम करती नज़र आ रही हैं। 2015 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर उर्वशी रौतेला ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था । जिसके बाद फिल्म 'सनम रे' (Urvashi Rautela film Sanam Re) में बतौर मुख्य अभिनेत्री नज़र आईं थीं । उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज लगातार इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram ) पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं ।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story