×

Ustaad Bhagat Singh Release Date: पवन कल्याण की फिल्म उस्ताद भगत सिंह इस दिन होगी रिलीज

Ustaad Bhagat Singh Teaser: साउथ के सुपरस्टार Pawan Kalyan की अपकमिंग फिल्म उस्ताद भगत सिंह का आज टीजर जारी कर दिया गया है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 11:46 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 12:34 PM GMT)
Ustaad Bhagat Singh
X

Ustaad Bhagat Singh

Ustaad Bhagat Singh Pawan Kalyan: पावरस्टार पवन कल्याण अभी अपने राजनीतिक कार्यों में व्यस्त हैं। वह पीठापुरम से विधायक के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, और जब से पवन कल्याण ने अपने निर्वाचन क्षेत्र की घोषणा की है तब से चीजें वास्तव में गर्म हो गई हैं। लेकिन इसी बीच पवन कल्याण के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दे कि साउथ के सुपर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) एक धमाकेदार फिल्म Ustaad Bhagat Singh सिंह के साथ फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए आ रहे है। बता दे कि फिल्म का आज पहला टीजर जारी कर दिया गया है। जिसमें फुल एक्शन में पवन कल्याण नजर आ रहे है। पवन कल्याण के फैंस को अब इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है। चलिए पवन कल्याम की इस फिल्म के बारे में बात करते है कि फिल्म की कहानी कैसी होगी व फिल्म कब रिलीज होगा।

पवन कल्याण उस्ताद भगत सिंह टीजर (Ustaad Bhagat Singh Teaser)-

उस्ताद भगत सिंह कास्ट ( Cast Of Ustaad Bhagat Singh

इस एक्शन ड्रामा का निर्देशन हरीश शंकर द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के लिए सबसे बड़ी वापसी फिल्म दी थी। यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर थेरी पर आधारित है और देवी श्री प्रसाद धुन तैयार कर रहे हैं। श्रीलीला मुख्य अभिनेत्री हैं। उस्ताद भगत सिंह का निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले नवीन येरनेनी और रविशंकर कर रहे हैं।

पवन कल्याण उस्ताद भगत सिंह रिलीज डेट (Ustaad Bhagat Singh Release Date)-

इसके रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा अभी तक नहीं की है, इसलिए बता पाना मुश्किल है कि कब Ustaad Bhagat Singh रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story