×

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर की आँखों से अब कोई देख सकेगा ये दुनिया, परिवार ने पूरी की एक्ट्रेस की इच्छा

Vaishali Takkar Death: वैशाली को अपनी आँखों से बेहद प्यार था और उनकी इच्छा थी कि उनके बाद उनकी आँखों को दान दिया जाये।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Oct 2022 1:32 PM GMT
Vaishali Takkar Death
X

Vaishali Takkar's Family Donate Her Eyes (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर अब भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी आँखों से अब कोई इस दुनिया को देख सकेगा। जी हाँ वैशाली को अपनी आँखों से बेहद प्यार था और उनकी इच्छा थी कि उनके बाद उनकी आँखों को दान दिया जाये। वैशाली का अंतिम संस्कार 16 अक्टूबर, 2022 को हुआ और उनके अंतिम संस्कार से पहले, उनके परिवार ने उनकी एक इच्छा पूरी की। वैशाली के भाई के अनुसार, वैशाली अपनी आँखों से प्यार करती थी और अपनी मृत्यु के बाद इसे दान करना चाहती थी। उनके परिवार इस उम्मीद के साथ एक्ट्रेस की आँखों को दान किया कि अब कोई वैशाली की आँखों से दुनिया देख सकेगा।

टेलीविज़न एक्ट्रेस वैशाली टक्कर की मौत ने भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में सदमे की लहर ला दी है । ससुराल सिमर एक्ट्रेस की कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी और वो 15 अक्टूबर, 2022 को इंदौर में अपने आवास पर पंखें से लटकी हुई पाई गई थी। उनकी मौत के बारे में कई खबरें मीडिया में घूम रही हैं और उनका सुसाइड नोट भी मौके से बरामद हुआ है। एक्ट्रेस की मौत के लिए उनका पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी जिम्मेदार हैं।

दिवंगत अभिनेत्री ने अपने सुसाइड नोट में पति-पत्नी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

वैशाली का अंतिम संस्कार 16 अक्टूबर, 2022 को हुआ और उनके अंतिम संस्कार से पहले, उनके परिवार ने उनकी एक इच्छा पूरी की। उनके भाई के अनुसार, वैशाली अपनी आँखों से प्यार करती थी और अपनी मृत्यु के बाद इसे दान करना चाहती थी। वैशाली टक्कर की चचेरी बहन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "वैशाली अपनी आंखों से प्यार करती थी और अक्सर कहती थी कि वो अपनी मृत्यु के बाद अपनी आंखें दान करना चाहेगी। यही बात उसने अपनी मां को भी बताई थी। रविवार को उनके अंतिम संस्कार से पहले परिवार ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को उनकी आंखें दान कर दीं ताकि कोई और इस दुनिया को उनकी खूबसूरत आंखों से देख सके।

वैशाली के सुसाइड नोट के आधार पर , वैशाली के भाई नीरज ने दावा किया कि वैशाली का एक्स बॉयफ्रेंड उसे धमकाता था। उन्होंने मीडिया को बताया, "वो अक्सर धमकता था कि तेरा घर नहीं बसने दूंगा...शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने अपनी इस रिलेशनशिप के बारे में भी लिख रखा था। जिस लड़के से सगाई हुई थी, उसे राहुल मैसेज करता था और वैशाली को धमकता था।"

वैशाली को ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज की भूमिका के लिए जाना जाता था। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जहां उन्होंने संजना की भूमिका निभाई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story