×

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर की मां ने खोले राहुल के राज, बताया कैसे नरख बना दी ऐक्ट्रेस की लाइफ

Vaishali Takkar Death Update: वैशाली टक्कर की मां अनु कौर टक्कर ने कहा कि आरोपी राहुल नवलानी उनकी बेटी को परेशान करता था।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 4:43 AM GMT
Vaishali Takkar Death Update
X

Vaishali Takkar Death (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Death Update: वैशाली टक्कर ने बीते रविवार आत्महत्या कर अपने जीवन का अंत कर लिया जिसने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को एक झटका दे दिया। वैशाली ने जाते जाते एक सुसाइड नोट छोड़ा जिसमे उसने अपने इस तरह जाने की वजह भी बताई और राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया जिसके बात से ये दोनों पति पत्नी फरार हैं और पुलिस इनकी तलाश में हैं वहीँ अब वैशाली की माँ अनु कौर टक्कर ने राहुल और उसकी पत्नी के बारे में खुलकर बात की है।

वैशाली टक्कर की मां अनु कौर टक्कर ने कहा कि आरोपी राहुल नवलानी उनकी बेटी को परेशान करता था और उसकी पत्नी का मानना ​​था कि उनकी शादी के टूटने की वजह वैशाली है जबकि सच्चाई कुछ और थी।

दरअसल टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर की मां ने तेजाजी थाने की सीमा के तहत मध्य प्रदेश के इंदौर में साई बाग कॉलोनी में अपने आवास पर मृत पाई गई अभिनेत्री के लिए न्याय की मांग की है, एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। एक्ट्रेस की मां अनु कौर टक्कर ने कहा कि आरोपी राहुल नवलानी उसे परेशान करता था और उसकी पत्नी का मानना ​​था कि उनकी शादी टूटने की वजह वैशाली थी, जबकि ये सच नहीं था।

वैशाली टक्कर की मां अनु कौर टक्कर ने आगे कहा "वो पहले सामान्य थी ... (निधन से पहले)। हमे ज़रा सा भी अंदाज़ा नहीं था कि वो अचानक इतना बड़ा कदम उठाएगी, "वैशाली की मां ने कहा कि वो अप्रैल में मुंबई से इंदौर आई थी। गौरतलब है कि वैशाली की मौत आत्महत्या से हुई और आगे की जांच जारी है।

उन्होंने कहा, "जब हम दिसंबर या जनवरी में उसकी शादी की प्लानिंग कर रहे थे, तब राहुल शादी को रद्द करने के प्रयास करने के लिए अड़ा था।" वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि राहुल को सजा मिलने के बाद ही उन्हें न्याय मिलेगा।

अधिकारी ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिससे पता चलता है कि वो अपने पड़ोसी, व्यवसायी राहुल नवलानी द्वारा तनावग्रस्त और परेशान थी। तेजाजी नगर पुलिस ने अभिनेता को कथित तौर पर खुद को मारने के लिए राजी करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 34 (कई लोगों द्वारा किए गए कार्य) के तहत राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वैशाली काफी सक्रिय सोशल मीडिया यूजर थीं और उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल सिमर का, ये है आशिकी सहित कई धारावाहिकों में काम किया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मोती उर रहमान ने रविवार को बताया कि, "राहुल वैशाली का पड़ोसी था और सुसाइड नोट से संकेत मिलता है कि वो वैशाली को परेशान करता था, जिसके कारण उसने ये कदम उठाया। उसकी शादी किसी दूसरे आदमी से होने वाली थी और इसके लिए राहुल उसे परेशान करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राहुल अपने आवास पर नहीं है और घर में ताला लगाकर फरार हो गया है। पुलिस फिलहाल राहुल का पता लगा रही है, उसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।"

रहमान ने आगे कहा कि टीवी अभिनेत्री उज्जैन की रहने वाली थी और वो यहां तेजाजी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रह रही थी। घटना रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story