×

Vaishali Takkar: मुश्किलों भरी रही एक्ट्रेस वैशाली की लव लाइफ, जानिए क्यों प्यार बन गया मौत की वजह

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर का रविवार की सुबह निधन हो गया। आइये विस्तार से जानते हैं वैशाली के जीवन से जुड़े कुछ राज़ जो उनकी लव स्टोरी को बयां करते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Oct 2022 9:58 AM GMT
Vaishali Takkar Death
X

Vaishali Takkar Death (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Death: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर का रविवार 16 अक्टूबर की सुबह निधन हो गया। जिसने भी ये खबर सुनी वो हैरान रह गया। उन्होंने अपने इंदौर स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली साथ ही पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया, जहां वो मृत पाई गई थी, जिसके पीछे की वजह उनकी लव लाइफ को माना जा रहा है। उनके सुसाइड नोट में कुछ ऐसा लिखा है जिससे ये साफ़ हो रहा है कि उनकी प्रेम कहानी में कई सारी परेशानियां चल रहीं थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वैशाली और उनके एक्स बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। उन्होंने अप्रैल 2021 में अभिनंदन सिंह से सगाई कर ली और उसी साल उन्होंने अपनी शादी को स्थगित करने का फैसला किया। आइये विस्तार से जानते हैं वैशाली के जीवन से जुड़े कुछ राज़ जोउनकी लव स्टोरी को बयां करते हैं।

लव लाइफ से परेशान थीं वैशाली

टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर, जो लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संजना के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, उनका निधन रविवार (16 अक्टूबर) को सुबह आत्महत्या से निधन हो गया। उन्होंने अपने इंदौर स्थित आवास में फांसी लगा ली और पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया, जिससे ये साबित हो रहा है कि वैशाली अपनी लव लाइफ से काफी परेशान थी।

सोशल मीडिया पर शेयर की थी शादी की खबर

वैशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय समय पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ अपडेट करतीं रहतीं हैं। ऐसे ही अप्रैल 2021 में वैशाली ने केन्या स्थित सर्जन डॉ अभिनंदन सिंह से सगाई कर ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है, "जो तुम्हारा है वो आपको दुनिया के दूसरे छोर से भी ढूंढ़ लेगा। #रोकाफाइड टू दिस वंडरफुल मैन डॉ. अभिनंदन सिंह उर्फ ​​माई मिस्टर अफ्रीका। #rokaceremony।"

इस वजह से टल गयी थी शादी

मई 2021 में, इस कपल ने अपनी शादी को स्थगित करने का फैसला किया और मीडिया के साथ इस खबर को शेयर भी किया। उसने कहा कि उसकी शादी की योजना कोविड -19 के प्रकोप के कारण स्थगित कर दी गई है और वैशाली उन कोरोना महामारी में लोगों का सहारा बनी उन्हें भोजन और चिकित्सा सहायता प्रदान करके जरूरतमंद लोगों की मदद भी उन्होंने की थी।

वैशाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि , "समय वास्तव में बाहर कठिन है और चल रही स्थिति को देखते हुए मुझे लगा कि शादी करना एक अच्छा विचार नहीं है। हमारे आस पास ऐसे कई लोग हैं जिन्हें इस समय में हमारी मदद और समर्थन की ज़रूरत है। लोग यहाँ काफी भूखे हैं और उन्हें हफ़्तों हफ़्तों खाना नहीं मिल्या है। ऐसे लोगों की मदद करना हमारा फ़र्ज़ हैं।

वैशाली ने कहा कि वो अच्छा काम करना जारी रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं इसे हमेशा के लिए करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि इसने मेरे जीवन को एक नया उद्देश्य दिया है। मुझे एक सामाजिक कार्यकर्ता और कोविड योद्धा होने के लिए बहुत खुशी है। मैंने इसका एक व्लॉग भी बनाया है ताकि हम सभी इसमें थोड़ा थोड़ा कंट्रीब्यूट कर सकतें हैं।

इस बीच आपको बता दें कि वैशाली रविवार की सुबह जब अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके पिता ने उन्हें आवाज़ लगाई इस पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला टी किसी तरह दैवजा खोला गौया और फिर उन्हें अपने कमरे में मृत पाया गया । पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और सुसाइड नोट और उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

गौरतलब कि वैशाली ससुराल सिमर का, मनमोहिनी, सुपर सिस्टर्स, विष और अमृत और ये वादा रहा जैसे शो का हिस्सा रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story