×

Vaishali Takkar Death News: कौन हैं सुसाइड करने वाली टीवी स्टार वैशाली, आज सदमे में पूरा बॉलीवुड

Vaishali Takkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली टक्कर की अचानक हुई मौत ने सभी अंदर से झकझोर दिया है। बता दें कि वैशाली की बेजान लाश उनके इंदौर के घर में पंखे से लटकी हुई मिली है।

Anushka Rati
Published on: 16 Oct 2022 3:03 PM GMT
Vaishali Takkar Death News: कौन हैं सुसाइड करने वाली टीवी स्टार वैशाली, आज सदमे में पूरा बॉलीवुड
X

Commited Suicide (image: social media)

Vaishali Takkar Death News: आज का दिन यानी के 16 अक्टूबर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर आर्टिस्ट्स के लिए भयानक और शोक भरा है। बता दें की टीवी इंडस्ट्री में अपने क्यूटनेस और दमदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर हुई एक्ट्रेस वैशाली टक्कर की अचानक हुई मौत ने सभी अंदर से झकझोर दिया है। बता दें कि वैशाली की बेजान लाश उनके इंदौर के घर में पंखे से लटकी हुई मिली है।

आपको बता दें कि वैशाली टक्कर टीवी इंडस्ट्री की एक प्रमुख नाम वैशाली टक्कर का आज16 अक्टूबर को निधन हो गया। बता दें कि वैशाली टक्कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं थीं और अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स से अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपनी बातें शेयर किया करती थीं और साथ ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिलचस्प रील्स भी बनाया करती थीं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी आखिरी पोस्ट पांच दिन पहले की थी, जिसमें वैशाली टक्कर एक मजेदार रील शेयर करते हुए बेहद बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

हमें मिली खबरों के अनुसार वैशाली ने इंदौर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है जहां उनकी लाश पंखे से लटकी हुई पाई गई थी। इसके अलावा वैशाली टक्कर टेलीविजन इंडस्ट्री में एक पॉपुलर फेस थीं और उन्हें अंजलि भारद्वाज के रूप में याद किया जाता है।

कलर्स टीवी शो "ससुराल सिमर का" में वैशाली टक्कर अपने शिवानी शर्मा के दमदार कैरेक्टर से काफी पॉपुलैरिटी हांसिल किया। वैशाली टक्कर ने अपने शिवानी शर्मा जैसे दूसरे कैरेक्टर्स को निभाने के लिए भी काफी पॉपुलर हुईं हैं, जैसे सुपर सिस्टर्स में नैना सिंह राठौर,"विष या अमृत" में सितारा और "मनमोहिनी 2" में अनन्या मिश्रा का किरदार।

इसके साथ ही इस 30 साल की एक्ट्रेस ने स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने 2015 से 2016 के बीच संजना की भूमिका निभाई थी। साथ ही 2016 में "ये है आशिकी" सीरियल में उन्होंने वृंदा के रूप में अभिनय किया। वहीं आखिरी बार उन्हें टीवी शो "रक्षाबंधन" में कनक सिंह ठाकुर की भूमिका में नजर आई थीं।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली टक्कर की लाश आज रविवार को उनके इंदौर स्थित आवास में पाई गईं। जहां वह पिछले साल से ही इंदौर में रह रही थी। वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। हालांकि, इस चौंकाने वाली घटना के पीछे के कारणों के बारे में अभी और जानकारी मिलने का इंतजार है।

वहीं इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रिश्ता क्या कहलाता है के साथ किया। जिसके बाद उन्होंने "ये वादा रहा" और "ये है आशिकी" सीरियल में भी अभिनय किया, लेकिन शो उन्हें और उनके टैलेंट को "ससुराल सिमर का" सीरियल से पहचान हासिल हुई। जहां उन्होंने अंजलि भारद्वाज की भूमिका निभाई थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story