×

Vaishali Takkar Death: वैशाली आत्महत्या में बड़ा खुलासा, एक दिन पहले इस एक्ट्रेस को किया था फोन

Vaishali Takkar Suicide Case: वैशाली टक्कर की आत्महत्या के बाद, उनके दोस्त विकास सेठी और जाह्नवी राणा ने खुलासा किया है कि वो अपने मंगेतर मितेश के साथ शादी की प्लानिंग कर रहीं थीं

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 3:50 AM GMT
Vaishali Takkar Death
X

Vaishali Takkar Death (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Death: टेलीविज़न एक्ट्रेस वैशाली टक्कर के निधन के बाद एक के बाद एक कई बातें सामने आ रहीं हैं जिसने सभी को चौकाकर रख दिया है। वहीँ अब उनकी आत्महत्या के बाद, उनके दोस्त विकास सेठी और जाह्नवी राणा ने खुलासा किया है कि वो अपने मंगेतर मितेश के साथ शादी की प्लानिंग कर रहीं थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। आइये जानते हैं और क्या क्या खुलासे किये विकास सेठी और जाह्नवी राणा ने।

ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस वैशाली टक्कर के निधन से उनके परिवार, फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों को गहरा सदमा पहुंचा है। एक्ट्रेस ने 16 अक्टूबर को इंदौर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। वैशाली, जिनकी दिसंबर में शादी होनी थी, ने कथित तौर पर एक सुसाइड नोट भी पीछे छोड़ा है।

वहीँ वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। सहायक पुलिस आयुक्त मोती-उर-रहमान ने इंदौर में पीटीआई के हवाले से कहा, "उस स्थान पर पांच पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें वैशाली ने राहुल को परेशान करने के लिए नामजद किया था।" उनके परिवार ने भी आरोप लगाया है कि राहुल और वैशाली को जबसे उसकी शादी के प्लान के बारे में पता चला उसके बाद से वो उसे परेशान कर रहा है। फिलहाल पुलिस फरार दंपति की तलाश कर रही है।

वही वैशाली के करीबी दोस्त, एक्टर विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा ने मीडिया से बात की और अपनी दोस्त की मौत पर कुछ खुलासे भी किये।

बतौर जाह्नवी उसने मौत से एक दिन पहले वैशाली को फोन किया और उससे आर्थिक मदद मांगी। वैशाली ने जाह्नवी को बताया कि वो दिवाली के बाद अपनी शादी की खरीदारी के लिए मुंबई जाने की योजना बना रही है और दिवंगत एक्ट्रेस ने जाह्नवी-विकास के साथ रहने का फैसला किया था। जाह्नवी ने पांच महीने पहले वैशाली को मितेश के बारे में बताते हुए याद किया और कहा कि उसने उससे वीडियो कॉल पर बात की थी। "मितेश काफी सुलझा हुआ और प्यारा इंसान है।"

वहीँ विकास ने कहा कि दोनों परिवार वैशाली और मितेश की शादी का इंतजार कर रहे थे, जो दिसंबर में होने वाली थी। उन्होंने शुक्रवार को वैशाली से बात की थी और उन्होंने बताया था कि जल्द ही तारीखें तय की जाएंगी। वैशाली भी एक पार्टी को होस्ट करने जा रही थी और उसने मुंबई में अपनी शादी की खरीदारी की सभी प्लानिंग कर रहीं थीं। वैशाली के सुसाइड पर विकास को विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया और जाह्नवी को वैशाली को फोन करने को कहा। जब कॉल का जवाब दिया गया, तो उन्होंने वैशाली के पिता को बुलाया, जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि वो श्मशान में हैं। "हम वैशाली के निधन से पूरी तरह टूट चुके हैं वो एक बहुत अच्छी इंसान थी।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story