×

Vaishali Takkar Death: वैशाली का सुसाइड नोट आया सामने, Latest लिखा 'आई क्विट मां, लव यू पापा मां

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर के सुसाइड नोट में जो शब्द लिखें हैं उन्हें पढ़ कर आपकी आँखें भी नम हो जाएँगी। आइये आपको भी दिखते और पढ़ते हैं वैशाली के वो आखिरी शब्द।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 5:51 AM GMT
Vaishali Takkar Death
X

Vaishali Takkar Death (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Death: वैशाली टक्कर की मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को शॉक में ला दिया। हंसती मुस्कुराती वैशाली अब इस दुनिया में नहीं है। वहीँ इस केस में हर दिन नए राज़ भी उजागर हो रहे हैं। वैशाली टक्कर के सुसाइड नोट से जहाँ ये बात साबित हो गयी थी कि उन्हें ख़ुदकुशी के लिए राहुल नवलानी ने उकसाया था वहीँ वैशाली की माँ ने भी कई राज़ खोले। वैशाली के सुसाइड नोट में जो शब्द लिखें हैं उन्हें पढ़ कर आपकी आँखें भी नम हो जाएँगी। आइये आपको भी दिखते और पढ़ते हैं वैशाली के वो आखिरी शब्द।

वैशाली की तस्वीरें देखकर हर कोई सोच में है कि इतनी प्यारी लड़की ने ऐसा क्यों किया जो उन्हें करीब से जानते हैं वो भी हैरान हैं कि वो तो अपनी शादी के लिए इतनी खुश थी और शॉपिंग के लिए मुंबई आने वाली थी फिर अचानक ऐसा क्यों। इन सब सवालों का जवाब वैशाली ने खुद दिया है अपने सुसाइड नोट में जहाँ उन्होंने अपने दर्द और राहुल नवलानी के उन्हें परेशान करने की बात साफ़ शब्दों में लिख दी है।

वैशाली के वो आखिरी शब्द

Vaishali Takkar Death (Image Credit-Social Media)

वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, 'मां..पापा..बस ना अब... बहुत परेशान हो लिए... आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया... मैं बता भी नहीं सकती हूं। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया.'

आगे वैशाली ने लिखा, 'मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था। लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था। उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी। मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे।'

फिलहाल पुलिस राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा फरार हैं और पुलिस उन दोनों की तलाश कर रही है। उम्मीद है कि वैशाली को जल्द इन्साफ मिलेगा और उसके गुनहगार जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story